Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Nomination Task Sana Raees Khan Samarth Jurel Isha Malviya Manasvi Mamgai Arun Srikanth Mashettey

Bigg Boss 17: एक या दो नहीं, 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट; गुस्से में बिग बॉस ने इस सदस्य काे बुलाया 'बेवकूफ'

Bigg Boss 17 Nomination Task: बिग बॉस के सदस्यों ने मिलकर चार लोगों को नॉमिनेट किया। टास्क के बाद बिग बॉस ने एक बड़े ट्विस्ट की घोषणा की। इस घोषणा के बाद एक और सदस्य नॉमिनेट हो गया।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Nov 2023 12:14 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस का 17वां एपिसोड धमाकेदार रहा। नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर के सदस्यों ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन्स की वजह से अंकिता लोखंडे और सना रईस खान के बीच जोरदार लड़ाई हुई। सना रईस खान ने पूरे घर के सामने अंकिता लोखंडे की धज्जियां उड़ा डालीं। वहीं ऐश्वर्या शर्मा और विकी जैन भी आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट तक कर डाला। पढ़िए किन पांच सदस्यों पर नॉमिनेशन की गाज गिरी।

अंकिता पर भड़कीं सना रईस खान 
बिग बॉस ने घरवालों को एक्टिविटी रूम में बुलाया। सभी सदस्यों ने अपने-अपने नाम दिए। अंकिता ने सना रईस खान को नॉमिनेट किया। अंकिता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सना डिजर्विंग हैं। इस बात पर सना का पारा चढ़ गया। वह भड़क गईं। दोनों ने एक-दूसरे की पोल-पट्टी खोलना शुरू कर दिया। अंकिता के बाद विकी आए। विकी ने पहले सना रईस खान को नॉमिनेट किया और फिर नील का नाम लिया। विकी ने कहा कि उन्हें ये बात पसंद नहीं आई कि नील बिना बात जाने उनसे लड़ने लगे। ऐश्वर्या को विकी का कारण पसंद नहीं आया। ऐसे में वह एक बार फिर विकी से लड़ने लगीं। थोड़ी देर बाद नील और अंकिता के बीच भी बहस शुरू हो गई।

ये सदस्य हुए नॉमिनेट
लड़ाई-झगड़े के बाद नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया समाप्त हुई। बिग बॉस ने घोषणा की कि सना रईस खान, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अरुण श्रीकांत माशेट्टी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इसके बाद, बिग बॉस दिमाग वालों को एक विशेष अधिकार दिया। बिग बॉस ने कहा कि वे लोग इन चार सदस्यों के अलावा किसी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं। ऐसे में दिमाग वालों ने मिलकर मनस्वी ममगई को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन टास्क के बाद मनस्वी भड़क गईं।

इस सदस्य को कहा बेवकूफ
गुस्से में आकर मनस्वी ने कांच पर 'अनुराग गद्दार हैं' लिख दिया। ऐसे में बिग बॉस भड़क गए। बिग बॉस ने कहा, 'दिमाग वालों, सभी लोग रूल्स फॉलो करें ये देखना आपका काम है, जिस वक्त आप लोग खाना बना रहे थे उस वक्त एक बेवकूफ ने इस घर का सबसे अहम रूल तोड़ दिया। कांच के जरिए ही हम घर के अंदर की चीजों को रिकॉर्ड करते हैं और आप लोगों ने उसे ही खराब कर दिया।'

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें