Hindi NewsEntertainment NewsTv BB17: करण ने तहलका को किया आउट, बिग बॉस के आगे हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए अरुण, अभिषेक का भी हुआ बुरा हाल

BB17: करण ने तहलका को किया आउट, बिग बॉस के आगे हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए अरुण, अभिषेक का भी हुआ बुरा हाल

टीवी का कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी ज्यादा एंटरटेनिंग होता जा रहा है। इस शो को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। इसी बीच शो से तहलका का सफर पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

 BB17: करण ने तहलका को किया आउट, बिग बॉस के आगे हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए अरुण, अभिषेक का भी हुआ बुरा हाल
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 11:56 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: सलमान खान का फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। ये शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट भी घर से बेघर होते नजर आ रहे हैं। हर बार वीकेंड का वार आते-आते काफी बवाल देखने को मिलता है। ऐसे में बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशनल भरा रहा है। इस बार वीकेंड का वार की जिम्मेदारी सलमान खान की जगह पर करण जौहर ने अपने हाथों में लिया है। करण ने तहलका फ्रैंक यानी सनी आर्या को बिग बॉस हाउस से आउट कर दिया। करण के इस फैसले के बाद घर का माहौल काफी इमोशनल भरा रहा। तहलका के बेस्ट फ्रेंड अरुण श्रीकांत माशेट्टी का हाल काफी बुरा रहा।

बिग बॉस के आगे हाथ जोड़कर की मिन्नतें
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में करण जौहर कहते हैं कि तहलका आपको इस घर से निकाला जाता है। ये सुनते ही तहलका के साथ अरुण के होश उड़ जाते हैं। इसके बाद अरुण हाथ जोड़कर कान पकड़कर बिग बॉस से रोते हुए कहते हैं कि एक लास्ट मौका दे दो मेरे भाई को। उधर अभिषेक कुमार भी चिल्ला-चिल्ला कर रोते हुए कहते हैं कि अरे रुक जाओ ना प्लीस। ये सब देखकर विकी जैन भी अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं। घर कर हर सदस्य रोता और दुखी होता नजर आया।

 

फिजिकल फाइट बनी तहलका के आउट होने की वजह
बता दें कि तहलका के आउट होने के पीछे उनके और अभिषेक के बीच फिजिकल फाइट है। फिजिकल फाइट की वजह से उन पर एक्शन लिया गया है। दोनों के बीच घर में काफी विवाद हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। वहीं, तहलका के एविक्ट होने के फैसले से उनकी पत्नी दीपिका आर्या काफी नाराज दिखीं। इस पर उनका रिएक्शन भी सामने आया है।

ऐप पर पढ़ें