Hindi NewsEntertainment NewsTvBB 17: विकी ने अंकिता लोखंडे को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट? हुआ जमकर झगड़ा

BB 17: विकी ने अंकिता लोखंडे को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट? हुआ जमकर झगड़ा

Bigg Boss 17 Promo: अंकिता लोखंडे और विकी जैन को बिग बॉस एक ऐसा ऑफर देंगे कि दोनों के बीच झगड़ा हो जाएगा। प्रोमो में हिंट मिल रही है कि विकी अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं।

BB 17: विकी ने अंकिता लोखंडे को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट? हुआ जमकर झगड़ा
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 03:36 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक बार फिर से झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों दोनों कंटेस्टेंट्स की मां आकर समझा गई थीं। इसके बाद तय हुआ था कि दोनों अब एक-दूसरे का सपोर्ट बनकर रहेंगे। अब बिग बॉस ने ऐसा खेल खेला कि अंकिता और विकी के बीच बहस होती दिख रही है। प्रोमो में ऐसा लग रहा है जैसे विकी ने अंकिता के आगे खेल के तरजीह दी है। हालांकि यह एपिसोड में कन्फर्म होगा कि असली मामला क्या है। 

अंकिता को बिग बॉस ने दिया ऑफर
प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस विकी और अंकिता को थेरपी रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस अंकिता से पूछते हैं कि दिल का कमरा नहीं तो वह किस कमरे में जाना पसंद करेंगी। अंकिता जवाब देती हैं कि वह दिमाग रूम में जाना चाहेंगी। इस पर बिग बॉस बोलते हैं, ये दिल का मकान जरूर हो सकता है, उसके लिए शर्त यह है कि विकी पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट होंगे। 

बिग बॉस ने खेला खेल
अंकिता बोलती हैं, मैं ऐसा नहीं करूंगी। बिग बॉस यही बात विकी जैन से बोलते हैं। कहते हैं, यह दिल का मकान आप लोगों के नाम हो सकता है, करना सिर्फ वही है जो आप पहले कर चुके हैं। पहले नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था अब अंकिता को कर दीजिए। प्रोमो में विकी का जवाब नहीं दिखाया जाता है। बिग बॉस बाद में बताते हैं, अंकिता थेरपी रूम जो ऑफर आपको दिया था, वही विकी भैया को दिया। जानती हैं फिर क्या हुआ?

अंकिता  बोलीं- यूज कर रहे हो मुझे
प्रोमो में बिग बॉस इससे आगे कुछ नहीं बोलते बल्कि घरवाले बोलते दिखते हैं कि विकी ने ऑपोजिट किया होगा। अंकिता कुछ परेशान दिखती हैं। विकी कहते हैं, बोल दिया यार, ये मेरे अंदर था। मैं अपनी फीलिंग्स छिपाना नहीं चाहता, इसलिए यह बाहर आ गया। मैंने महसूस किया और कह दिया। इस पर अंकिता बोलती हैं, विकी मैं समझती हूं। विकी फिर बोलते हैं, तुम समझने के बाद ये अरे-अरे क्यों आ रहा है। अंकिता बोलती हैं, आप मुझे नहीं बता सकते कि कैसे बिहेव करना है। विकी बोलते हैं, तो फिर मैं आपकी बातों का क्यों रिप्लाई करूं। अंकिता गुस्सा होकर कहती हैं, आप मुझे भी गेम की तरह यूज कर रहे हो क्या? अंकिता बोलने लगती हैं तो विकी जवाब देते हैं, नहीं करना है बात। 

लोग बोले- विकी नहीं कर सकता नॉमिनेट
अंकिता विकी से कहती हैं, मैं आपके लिए ही वहां लड़ती हूं। विकी बोलते हैं, मत लड़िए आप। उनसे मेरे लिए मता लड़ा करिए। प्रोमो देखकर दर्शकों को लग रहा है कि विकी और अंकिता के बीच कुछ नहीं हुआ बल्कि मेकर्स ने इसे ऐसे एडिट किया है ताकि ये झगड़ा लगे। एक दर्शक ने लिखा है कि विकी अंकिता को कभी नॉमिनेट नहीं कर सकता। उसके व्यवहार ने फिर से यू टर्न मार लिया। 

ऐप पर पढ़ें