Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 New Promo Munawar Faruqui Son Share heartfelt messages For father On Diwali Bharti Singh Got Emotional Video Goes Viral On Social

BB17: पहली बार कैमरे के सामने आया मुनव्वर का बेटा, कहा- ट्रॉफी जीत के आना, फूटकर रोईं भारती

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। दिवाली पर सभी कंटेस्टेंट के घरवालों के उनके लिए खास मैसेज भेजा है। प्रोमो की शुरुआत में मुनव्वर का बेटा टीवी स्क्रीन पर नजर आता है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 03:22 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर में भी दिवाली की धूम मची हुई है। शो पर कटरीना कैफ, भारती सिंह और हर्ष के अलावा कई सिंगर्स ने कंटेस्टेंट का खूब मनोरंजन किया, लेकिन अपनों के बिना ये त्योहार हमेशा ही अधूरा लगता है। ऐसे में मेकर्स ने घरवालों को दिवाली पर एक खास तोहफा दिया, जिसे देखकर सभी इमोशनल हो गए। सभी कंटेस्टेंट के घरवालों ने उनके लिए एक खास मैसेज भेजा। 

बेटे का वीडियो देख रो पड़े मुनव्वर 
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। दिवाली पर सभी कंटेस्टेंट के घरवालों के उनके लिए खास मैसेज भेजा है। प्रोमो की शुरुआत में मुनव्वर का बेटा टीवी स्क्रीन पर नजर आता है। बेटे को देख मुनव्वर खुश होने के साथ इमोशनल हो जाते हैं। उनका बेटा कहता है, 'आई लव यू पापा मिस यू पापा ट्रॉफी जीतकर आना'। मुनव्वर और उनके बेटे का प्यार देखकर भारती सिंह रोने लगती हैं। 

अंकिता और ऐश्वर्या के घर भी आया मैसेज
इसके बाद अंकिता लोखंडे की मां नजर आती हैं। मां को देख अंकिता खुशी से उछल पड़ती हैं। उनकी मां कहती हैं के मेरे दोनों बच्चे बहुत ही स्ट्रांग हैं। उधर ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट  के माता भी अपने दोनों बच्चों के लिए कहते हैं कि हां बेटू कैसे हो, ध्यान रखो एक-दूसरे का और आगे बढ़ते रहो। अपनों को देखकर सभी की आंखें नम नजर आईं। 

इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि सभी शो में भले ही लड़ते झगड़ते नजर आते हैं, लेकिन वो अपने परिवार को काफी मिस कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें