Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: कृति सेनन का एटीट्यूड देख भड़के सलमान, कहा- मेरा दिमाग मत खराब कीजिए, बीच में फंसे टाइगर

Bigg Boss 17: कृति सेनन का एटीट्यूड देख भड़के सलमान, कहा- मेरा दिमाग मत खराब कीजिए, बीच में फंसे टाइगर

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ, सलमान खान से कहते हैं कि शो का डेमो दिखाए। इसके बाद सलमान, कृति से चाय बनाने की एक्टिंग करने को कहते हैं।

Bigg Boss 17: कृति सेनन का एटीट्यूड देख भड़के सलमान, कहा- मेरा दिमाग मत खराब कीजिए, बीच में फंसे टाइगर
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 21 Oct 2023 03:12 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। मूवी में टाइगर के साथ कृति सेनन ने भी जमकर एक्शन किया है। साथ ही अमिताभ बच्चन के किरदार भी खूब चर्चा हो रही है। फिल्म रिलीज के बाद भी कृति और टाइगर गणपत के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दोनों बिग बॉस 17 के सेट पर पहुंचे। इस दौरान कृति और सलमान खान के बीच सेट पर ही दिमाग और दम को लेकर बहस बाजी देखने को मिली। बाद में टाइगर को उनके बीच में आकर बीच-बचाव करना पड़ा। 

सलमान ने दिखाया दिल, दिमाग और दम का डेमो
कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ, सलमान खान से कहते हैं कि शो का डेमो दिखाए। इसके बाद सलमान खान, कृति से चाय बनाने की एक्टिंग करने के लिए कहते हैं। कृति चाय बनाती हैं और सलमान उनसे कुछ कहते हैं, जिस पर एक्ट्रेस बोलती हैं कि दिख नहीं रहा है चाय बना रही हूं। सलमान कहते हैं कि ये क्या एटीट्यूड है। कृति कहती हैं मेरा दिमाग मत खराब की कीजिए। सलमान बोलते हैं देखिए दिमाग पर मत जाइए, मेरा भी नहीं है मानता हूं। कृति बोलती हैं कि मेरी फीलिंग हर्ट हो रही है। सलमान कहते हैं कि मुझे लग रहा है, यहां पर ये मेरी नौकरी ले जाएंगी। बात को बढ़ता देख टाइगर बीच में आकर कहते हैं आप दोनों झगड़ा बंद करो, छोटे बच्चे हो क्या। ये सुनते ही सलमान और कृति हंसने लगते हैं।  

 

यूके राइडर 07 ने बॉस मीटर किया अपने नाम
बिग बॉस 17 का घर इस वक्त अखाड़ा बना हुआ है। शो शुरू होने के साथ ही नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे विकी जैन, मुनव्वर फारुकी, खानजादी ने अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है। वह खेल को जीतने के लिए हर हद पार करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद भी उत्तराखंड के बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल ने सभी को पछाड़ दिया और इस हफ्ते का बॉस मीटर अपने नाम किया। आपको बता दें कि देहरादून के रहने वाले अनुराग के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ऐप पर पढ़ें