Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 New Promo Isha Malviya Confucius Between Samarth Jurel And Abhishek Kumar In Salman Khan Show

Bigg Boss 17: क्या अभिषेक के लिए फिर जाग रहा है ईशा के दिल में प्यार? अंकिता से कही दिल की बात, समर्थ को लगेगा झटका!

टीवी का फेमस कंट्रोवर्शियल  बिग बॉस 17 को शुरू हुए 9 हफ्ते बीत चुके हैं। शो में ट्रॉफी को लेकर कंटेस्टेंट के बीच अब असली गेम शुरू हो चुका है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 23 Dec 2023 08:38 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है शो में नया ट्विस्ट देखने के मिल रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में अपने लव ट्रायंगल को लेकर ईशा मालवीया टॉप ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। शो में ईशा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री की थी। इसके बाद शो में उनके दूसरे ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी। इसके बाद से ही घर में हर दिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब ईशा दो ब्वॉयफ्रेंड्स के बीच फंस कर रह गई हैं। शो के नए प्रोमो में ईशा, अंकिता के सामने फूट-फूटकर रोती दिखीं।

दो ब्वॉयफ्रेंड्स के बीच फंसी ईशा
बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है। इसमें आप देख सकते हैं कि घर के एक कोने में अभिषेक जमीन पर बैठकर रो रहे होते हैं। वहीं, बाहर सोफे पर ईशा इस बात से काफी दुखी होती हैं। ईशा भी अभिषेक को रोता देख अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और रोने लगती हैं। अंकिता, ईशा को चुप कराती हैं। अंकिता ईशा से उनके रोने की वजह पूछती हैं, तब ईशा बताती हैं कि मैं दोबारा से दो लोगों के बीच फंस रही हूं। समर्थ कुछ बोलता है अभिषेक कुछ बोलता है। तब मैं अपने प्रजेंट का साथ देती हूं। 

अभिषेक के साथ मेरा बहुत कुछ रहा है
ईशा ने आगे कहा कि फिर अभिषेक कुछ बोलता है, फिर हमारे बीच में झगड़ा होता है। मैं अभिषेक को बुरा नहीं बोलना चाहती। क्योंकि हमारा भी कुछ रहा है कभी न कभी तो। मैं इस पास्ट एंड प्रेजेंट के बीच में फंस कर रह गई। नहीं होता है मेरे से ये सब। इस पर अंकिता, ईशा को समझाती हैं कि मत पड़ ना फिर इन सब में। अभिषेक तेरा पास्ट था और समर्थ प्रजेंट है तो उसे देख।  

ऐप पर पढ़ें