Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: मुनव्वर की दोस्ती को लेकर सीरियस हुईं अंकिता, कहा- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'

Bigg Boss 17: मुनव्वर की दोस्ती को लेकर सीरियस हुईं अंकिता, कहा- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'

टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इस वक्त टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो में सलमान खान अपने दबंग अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में एक बार फिर से कामयाब हुए हैं।

Bigg Boss 17: मुनव्वर की दोस्ती को लेकर सीरियस हुईं अंकिता, कहा- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 02:28 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: टीवी का कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी ज्यादा एंटरटेनिंग होता जा रहा है। इस शो को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे झगड़े अब हाथापाई तक पहुंच गया है। घर में कभी अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच बवाल देखने को मिल रहा है तो कभी मुनव्वर फारुकी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच। ऐसे में अब नया प्रोमो सामने आया है। इसमें अंकिता और मुनव्वर के बीच एक नए मुद्दे पर बहस होती नजर आ रही है।  

अंकिता-मुनव्वर के बीच खड़ा हुआ नया मुद्दा
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर से अपनी फीलिंग्स शेयर करती दिख रही हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता घरवालों के बीच बैठकर उनसे बात कर रही होती हैं कि तभी मुनव्वर उनसे कहते हैं कि इन्होंने बोला की आपने उनके मग में चाय पी। ये सुनते ही अंकिता बोलीं कि एक मिनट मैं बात कर रही हूं। 

हम दोस्ती के लिए लड़ रहे हैं
इसके बाद मुनव्वर अंकिता के पास आकर कहते हैं, 'मैं आपसे बस इतना कहना चाहता हूं कि आप मुझे कट रही हैं।' ये सुनते ही अंकिता ने कहा, 'मुनव्वर पता है ना क्या है, मेरे को एक फीलिंग आ रही है। एक वो स्टेज आ गई है कि मैं तेरे से उम्मीद करने लगी हूं अभी। मन्नारा है मुनव्वर और अंकिता है ये तीनों झगड़ रहे हैं दोस्ती के लिए। मुझे नहीं चाहिए ये मुनव्वर।' इस दौरान मुनव्वर अंकिता की बात से शॉक्ड नजर आ रहे हैं। वो बिना कुछ बोले उनकी बात शांति से सुनते दिखे। इस वीडियो से साफ है कि मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती से कहीं न कहीं अंकिता को दिक्कत हो रही है।

ऐप पर पढ़ें