Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: मन्नारा के 'टॉर्चर' से परेशान हुईं अंकिता, पति विकी के आगे फूट-फूटकर रोते हुआ कहा- मुझे घर जाना है

Bigg Boss 17: मन्नारा के 'टॉर्चर' से परेशान हुईं अंकिता, पति विकी के आगे फूट-फूटकर रोते हुआ कहा- मुझे घर जाना है

बिग बॉस 17 में बीते दिनों जहां अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल फाइट की वजह से तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में मन्नारा और अंकिता के बीच फिर विवाद देखने को मिला।

Bigg Boss 17: मन्नारा के 'टॉर्चर' से परेशान हुईं अंकिता, पति विकी के आगे फूट-फूटकर रोते हुआ कहा- मुझे घर जाना है
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Dec 2023 04:40 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Mannara Chopra Fight Again: बिग बॉस के घर में शुरू से ही मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है। दोनों ही एक-दूसरे को करारा जवाब देते हुए नजर आते हैं। उनके झगड़ों को लेकर सलमान खान भी उनकी क्लास लगा चुके हैं। इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें फिर से अंकिता और मन्नारा के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। इस बार भी मन्नारा अंकिता को टारगेट करती नजर आईं। इसको लेकर अंकिता फूट-फूटकर रोईं। 

मन्नारा के टॉर्चर से परेशान हुईं अंकिता
बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता मन्नारा से काफी अपसेट हैं। दरअसल, सभी घरवाले गार्डन एरिया में बैठकर बात कर रहे होते हैं और वहां पर अंकिता और मन्नारा भी बैठी होती हैं। ऐसे में अंकिता कुछ कहती है तभी मन्नारा उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं कि आप मन-मन में जो कर रही हैं वो मत करिए। यहां से जाइए। इसके बाद अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं।

विकी के सामने फूटकर रोईं अंकिता
मन्नारा की बात सुनने के बाद अंकिता सना से कहती हैं, 'मैं इस लड़की से थक गई हूं. मुझे तकलीफ होने लगी है. मैं ऐसे लोगों के साथ रह नहीं सकती। इतनी गंदी सोच नहीं है मेरी और मैं सच में ऐसी नहीं हूं।' इसके बाद अंकिता सीधे अपने पति विकी जैन के पास जाती हैं। अंकिता रोते हुए विकी से कहती हैं कि वो (मन्नारा) कितनी निर्दयी है। कुछ कर, मुझे घर जाना है।  

ऐप पर पढ़ें