Hindi NewsEntertainment NewsTvBB 17 Weekend Ka Vaar: कृति-टाइगर के सामने पार कीं सारी हदें, ऐश्वर्या शर्मा-अभिषेक की गंदी बहस देख शॉक्ड रह गए स्टार्स

BB 17 Weekend Ka Vaar: कृति-टाइगर के सामने पार कीं सारी हदें, ऐश्वर्या शर्मा-अभिषेक की गंदी बहस देख शॉक्ड रह गए स्टार्स

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के बाद भी कृति और टाइगर गणपत के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दोनों बिग बॉस 17 के सेट पर पहुंचे।

BB 17 Weekend Ka Vaar: कृति-टाइगर के सामने पार कीं सारी हदें, ऐश्वर्या शर्मा-अभिषेक की गंदी बहस देख शॉक्ड रह गए स्टार्स
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 21 Oct 2023 05:14 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस सीजन 17 को शुरू हुए अभी पूरा एक हफ्ता भी नहीं गुजरा है कि घर में कंटेस्टेंट के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई है। कंटेस्टेंट अपनी भाषा और बर्ताव से सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। घर का पूरा माहौल इस वक्त काफी दिलचस्प बना हुआ है। शो के कुछ कंटेस्टेंट खुद को लाइम लाइट में लाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं। ऐसे में इस वक्त घर में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार के बीच जंग छिड़ी हुई है। इसी बीच शो के वीकेंड के वार का नया प्रोमो सामने आया है। इस बार वीकेंड के वार में गणपत की टीम आ रही है। घर में ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच की जंग को देख टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी अपना माथ पकड़ने पर मजबूर हो गए।  

टाइगर और कृति ने दिया घरवालों को टास्क 
वीकेंड के वार का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस 17 के घर में इस बार बतौर मेहमान बनकर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन पहुंचे हैं। स्टार्स के सामने ही एक टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक के बीच मुंह जुबानी जंग भी होनी शुरू हो जाती है। दरअसल, ये टास्क गणपत के प्रमोशन के लिए पहुंचे टाइगर और कृति ने दिया था। इसमें घर वालों को बारी-बारी बताना था कि कौन सा सदस्य सबसे फ्लॉप रहा है।

 

टाइगर और कृति के सामने ही कंटेस्टेंट ने पार की सारी हदें
प्रोमो में सबसे पहले मुनव्वर फारुकी नजर आते हैं, जो सबसे फ्लॉप कंटेस्टेंट के रूप में ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं। उनके हिसाब से ऐश्वर्या का ट्रेलर फीका लगा। इसके बाद प्रोमो में अभिषेक नजर आते हैं और उन्होंने भी आते ही ऐश्वर्या पर निशाना दागा। उन्होंने कहा कि दोनों पति-पत्नी आपस में ही लगे रहते हैं। उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है। ये सुनते ही ऐश्वर्या भड़क जाती हैं और वह अभिषेक पर अपना सारा गुस्सा निकालती हैं। उनके बीच गर्मागर्मी इतनी बढ़ जाती है कि बात तू..तू और तू चल की बहस तक पहुंच जाती है। ये सब देखकर कृति और टाइगर अपना माथा पकड़ लेते हैं। 

ऐप पर पढ़ें