Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पर नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा को दिया सरप्राइज, दोनों का रोमांटिक वीडियो वायरल

Bigg Boss 17 : एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पर नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा को दिया सरप्राइज, दोनों का रोमांटिक वीडियो वायरल

बिग बॉस 17 में हाल ही में रोमांटिक मोमेंट देखने को मिला जहां नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दोनों के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17 : एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पर नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा को दिया सरप्राइज, दोनों का रोमांटिक वीडियो वायरल
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 05:47 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss Contestant : नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी को 2 साल हो गए हैं। दोनों की इस साल की वेडिंग एनिवर्सरी काफी खास है क्योंकि इस बार दोनों अपने इस खास दिन को बिग बॉस के घर में सलिब्रेट कर रहे हैं। एनिवर्सरी पर पत्नी ऐश्वर्या को स्पेशल फील करवाने के लिए नील ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस काफी खुश हुईं। वह खुशी से झूम उठी थीं। दोनों की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है।

कैसा हुआ सेलिब्रेशन
वीडियो में आप देखेंगे कि ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी नील की मदद करते हैं गार्डन एरिया में छोटे सेलिब्रेशन के लिए। इसके बाद ऐश्वर्या की आंखों में आई मास्क बांध कर लेकर आते हैं। ऐश्वर्या डेकोरेशन देखकर बहुत खुश हुईं। नील वहीं ऐश्वर्या के लिए स्पेशल डांस परफॉर्म करते हैं और गाना गाते हैं। बाकी सभी घरवाले दोनों को देखते हैं और उन्हें स्पेशल फील करवाते हैं।

नील पर भड़कीं ऐश्वर्या
हाल ही में ऐश्वर्या की खानजादी से लड़ाई हो गई। इसके बाद ऐश्वर्या, खानजादी को खाना देने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि खानजादी को वह किचन एरिया में नहीं आने देंगी। जब नील कहते हैं कि खानजादी मदद के लिए तैयार है तो ऐश्वर्या फिर नील पर भी चिल्ला देती हैं। नील भी ऐश्वर्या को देखकर हैरान हो जाते हैं।

नील-ऐश्वर्या की लव स्टोरी
बता दें कि नील और ऐश्वर्या शो गुम है किसी के प्यार में के सेटपर मिले। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों को प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने डूब गए थे कि जल्द ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शो के दौरान ही दोनों ने शादी की। बता दें कि नील शो के हीरो थे, वहीं उनके अपोजिट आयशा सिंह थीं। ऐश्वर्या का शो में वैम्प का किरदार था और इस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन नील ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया।

ऐप पर पढ़ें