Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 17 navid sole talks about sex inside house tells isha and samarth were doing weird things under the blanket

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर पर होता है SEX? नाविद बोले- समर्थ-ईशा कंबल के अंदर...

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें उनका आपत्तिजनक व्यवहार ट्रोल किया जा रहा है। अब घर से इविक्ट हो चुके नाविद सोल ने बताया कि क्या चल रहा है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 21 Nov 2023 08:49 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद नाविद सोल घर के कई राज खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभिषेक के लिए उनके मन में स्पेशल फीलिंग्स हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के घर में क्या सेक्स भी होता है? इस पर नाविद ने काफी शॉकिंग बात बताई। दरअरसल समर्थ जुरेल के घर में आने के बाद से कई क्लिप्स वायरल हैं जिनमें दर्शकों ने उनका आपत्तिजनक व्यवहार नोटिस किया था। ऐसी ही एक क्लिप पर सवाल किया गया जिस पर नाविद ने बताया कि उन्होंने भी कंबल के अंदर अजीब हरकत देखी।

वायरल क्लिप पर पूछा सवाल
नाविद बिग बॉस 17 के अंदर कुछ वक्त और रहना चाहते थे ताकि वह अपने और अभिषेक के स्पेशल रिश्ते को और समझ सकें। यह बात उन्होंने सिद्धार्थ कनन से बातचीत में बताई। सोशल मीडिया पर वायरल एक क्लिप दिखाकर नाविद से पूछा गया कि क्या बिग बॉस के घर पर सेक्स होता है? इस क्लिप में ईशा बैठी थी और ब्लैंकेट के अंदर कुछ मूवमेंट हो रहा था। पास में नाविद भी बैठे थे और वहां देख रहे थे। 

कंबल के नीचे देखी हरकत
इस क्लिप पर नाविद बोले कि तब ऐसा कुछ नहीं हो रहा था। वह जिग्ना का पैर था। वह अपने पैर की स्ट्रेचिंग करती रहती हैं। उस वक्त पैर को ऊपर-नीचे कर रही थीं। नाविद ने जिग्ना की तारीफ भी की। इसके नाविद बोले, मैं पूरी ईमानदारी से बताऊंगा और यह शरारत की वजह से नहीं बता रहा, जब मैं मकान नंबर 1 हार्ट रूम में था, मैंने नोटिस किया कि ईशा और समर्थ लगातार कुछ ब्लैंकेट के अंदर कुछ अजीब मूवमेंट्स (हरकतें) कर रहे थे। मैंने अंकिता से भी कहा कि ब्लैंकेट के अंदर कुछ हो रहा है। इसके बाद वह बोले, मुझे नहीं पता कि अंदर क्या हो रहा था। इसके बाद वह हंसकर बात टाल जाते हैं कि शायद योगा हो रहा होगा।

नील, मुनव्वर की तारीफ की
इसके बाद उनसे कहा गया कि समर्थ की हरकतें कर रहे थे जो कि दर्शकों को भी काफी असहज कर रही थीं। नाविद बोले, ये बहुत बोरिंग था। वह ईशा के पीछे लगा रहता था। वह अच्छा बंदा है लेकिन वह कहीं लॉस्ट सा था। नाविद ने नील, मुनव्वर को अच्छे दिल का इंसान बताया वहीं विकी को दिमाग चलाने वाला कहा। उन्होंने कहा कि विकी न हों तो अंकिता अच्छा खेलेंगी। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें