Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 17 navid sole shocking statement says abhishek proposed and kissed him during eviction they are in romantic relationship

BB 17: अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में हैं नाविद? शो से निकलकर बोले- किस किया

Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस 17 से नाविद सोले का सफर खत्म हो चुका है। घर से आकर उन्होंने कुछ ऐसा बताया कि हर कोई हैरान है। नाविद का कहना है कि अभिषेक और उनके बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता था।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 21 Nov 2023 07:30 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 से नाविद सोल बाहर आ चुके हैं। इविक्शन के बाद उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो दर्शकों के लिए थोड़ा शॉकिंग है। नाविद ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अभिषेक पर क्रश है। इतना ही नहीं नाविद ने कहा कि घर के अंदर अभिषेक ने भी उन्हें इस बात की हिंट दी थी। कहा था कि बाहर मिलेंगे तो कुछ हो सकता है। वहीं घर से निकलते वक्त अभिषेक ने नाविद को किस किया। नाविद ने बताया कि किस काफी पैशनेट था। बता दें कि नाविद के इविक्शन के बाद अभिषेक फूट-फूटकर रोए। सोशल मीडिया में उनकी दोस्ती की मिसाल भी दी जा रही है।

नाविद ने किया प्यार का इजहार
नाविद सोल (सोले) ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर कई शॉकिंग खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह और अभिषेक एक-दूसरे को प्यार करते हैं। नाविद ने कहा कि वह घर में और रहना चाहते थे ताकि वह अभिषेक को और समझ सकें। सिद्धार्थ कनन के शो में नाविद ने अभिषेक की जमकर तारीफ की। वह बोले, मुझे अभिषेक पर क्रश है। मुझे उनसे प्यार है। वह गजब के इंसान हैं। उनका दिल बहुत साफ है। जब मैं घर से बाहर हुआ तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे प्रपोज किया और किस भी किया।

एकतरफा नहीं है प्यार
उनसे पूछा गया कि किस कहां था तो वह बोले कि गाल पर था लेकिन बहुत पैशनेट किस था। नाविद बोले कि अगर वह कुछ वक्त बिग बॉस के घर में और रह जाते तो शायद उनकी और अभिषेक की जोड़ी बन जाती। नाविद से सवाल किया गया कि क्या वह अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते हैं? इस पर नाविद बोले हां, बिलकुल। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें भी लगता है कि अभिषेक की तरफ से भी ऐसा था या फिर उनका प्यार एकतरफा है? इस पर नाविद बोले, पता नहीं आप लोगों को कैमरे पर कितना दिखा या नहीं पर वह हमेशा मुझे सुकून फील करवाते थे। पूछते थे कि मैं ठीक हूं या नहीं। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। यह रिश्ता दोस्ती से ज्यादा था।

अभिषेक ने किया प्रपोज
नाविद ने कहा कि जब वह घर से आ रहे थे तो अभिषेक घुटनों पर बैठे और प्रपोज किया। वह जिस तरह से रोए वैसे कभी नहीं रोए थे। जब उनसे फिर से पूछा गया कि कहीं ऐसा तो नहीं कि यह सिर्फ दोस्ती थी। वह बोले कि वही समझ सकते हैं कि उनके बीच क्या था। इसलिए ऐसा कह रहे हैं।

अभिषेक की फ्लर्टिंग से होती थी जलन
नाविद से पूछा गया कि अभिषेक ईशा, मन्नारा, खानजादी और मनस्वी से फ्लर्टिंग कर रहे थे तो उन्हें जलन हो रही थी। नाविद ने बताया कि वह उन्हें बार-बार बता रहे थे कि वह उन्हें सच्चा प्यार दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभिषेक के घर से बाहर आते ही वह अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। कहा कि अभिषेक ने भी इस बारे में हिंट किया था। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें