Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Munawar Faruqui won the title of BBKing fans said real king

Bigg Boss 17: सबको मात देकर इस कंटेस्टेंट ने जीत लिया BBKing का खिताब, फैन्स बोले- रियल किंग

'बिग बॉस 17' के इस हफ्ते का बीबी किंग का ऐलान कर दिया गया है। खिताब जिस कंटेस्टेंट ने जीता है उसने अपनी गेम से सबकुछ हिला डाला है। यह कंटेस्टेंट घर का मास्टरमाइंड भी कहा जा रहा है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 Nov 2023 08:22 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 का पूरा हफ्ता काफी उथल पुथल भरा रहा। वीकेंड का वार में कोई एलिमिनेट नहीं हुआ। साथ ही अंकिता लोखंडे और विकी जैन को मिले स्पेशल ट्रीटमेंट का भी खुलासा हुआ। बिग बॉस सीजन 17 में कई कंटेस्टेंट का गेम पहले हफ्ते से ही बहुत स्ट्रॉन्ग चल रहा है। अब बिग बॉस को इस हफ्ते का नया किंग भी मिल गया है। एक बार फिर से मुनव्वर फारूकी को बीबी किंग ऑफ द वीक का खिताब मिला है। पिछले कई हफ्ते से वह इस पर कब्जा जमाए हैं। टॉप 5 के वह मजबूत दावेदार हैं और शो के मास्टरमाइंड कहे जा रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी भी जबरदस्त है।

गेम के कहलाए मास्टरमाइंड
बिग बॉस 17 में जो सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं उनमें से एक विकी जैन भी हैं लेकिन उनको पछाड़कर मुनव्वर बिग बॉस का किंग बन गए हैं। बिग बॉस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यह शयेर किया गया है। मुनव्वर की फोटो के साथ लिखा है, 'आपके प्यार ने बनाया सबके फेवरेट कंटेस्टेंट मुनव्वर को बीबी किंग ऑफ द वीक। देखिए बिग बॉस 17, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर।'

क्या बोले फैन्स
कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने मुनव्वर को ही गेम का असली मास्टरमाइंड बताया है। एक यूजर ने लिखा, 'हां बिल्कुल वह इसके हकदार हैं। वह रियल बीबी किंग हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'किंग हमेशा किंग है मुनव्वर फारूकी।'   

 

दर्शकों को पसंद आ रहा गेम
बिग बॉस में मुनव्वर अभी तक किसी से बिना वजह लड़ते झगड़ते नहीं दिखे हैं। वह पहले भी रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा रहे हैं ऐसे में उन्हें अच्छे से पता है कि गेम कैसे खेल जाता है। लगभग सभी कंटेस्टेंट से उनकी बनती है। झगड़ा होने पर भी वह जिस समझदारी से बातें करते दिखते हैं वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी है। शो के बीच-बीच में वह अपनी शायरियों से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें