Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: दर्शकों का फेवरेट बन गया ये कंटेस्टेंट, फिर से मिला 'बीबी किंग' खिताब

Bigg Boss 17: दर्शकों का फेवरेट बन गया ये कंटेस्टेंट, फिर से मिला 'बीबी किंग' खिताब

बिग बॉस के इस हफ्ते के बीबी किंग का ऐलान कर दिया गया है। शो में विकी जैन, अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच कड़ा मुकाबला है। केवल गेम ही नहीं फैन फॉलोइंग के मामले में भी वे आगे हैं।

Bigg Boss 17: दर्शकों का फेवरेट बन गया ये कंटेस्टेंट, फिर से मिला 'बीबी किंग' खिताब
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 Nov 2023 03:36 PM
हमें फॉलो करें

हर दिन के साथ बिग बॉस 17 का गेम और इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है कंटेस्टेंट पूरा जोर लगा रहे हैं। पिछले हफ्ते कुछ कंटेस्टेंट उभरे तो कुछ का गेम फीका रहा। अनुराग डोभाल ने तो सीधे सलमान खान से पंगा ले लिया तो वहीं विकी जैन की मां ने उन्हें तमाम तरह की नसीहतें दीं। बाकी वीकेंड पर सभी को सुधारने के लिए सलमान खान तो हैं हीं। इस हफ्ते के बिग बॉस किंग चुने गए कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। एक बार फिर से दर्शकों ने मुनव्वर फारूकी को अपने वोट से बीबी किंग बना दिया।

मुन्ना बना मास्टरमाइंड
मुनव्वर बिग बॉस 17 के मास्टरमाइंड कहे जा रहे हैं। कई बार तो ऐसा लगता है जैसा पूरा गेम वह और विकी ही चला रहे हैं। वीकेंड का वॉर में सलमान ने इस मुद्दे को उठाया भी। सोशल मीडिया पर मुनव्वर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह विनर की रेस में सबसे मजबूत दावेदारों में से हैं। कलर्स टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है, 'आपके प्यार ने बनाया मुनव्वर को इस हफ्ते द बीबी किंग।' 

फैन्स हुए खुश
कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'जीतेगा तो मुनव्वर ही जितनी कोशिश करनी है कर लो, हक से बीबी किंग।' एक यूजर लिखते हैं, 'ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी।' एक फैन कहते हैं, 'मेहनत रंग लाई।' एक अन्य ने लिखा, 'धीरे-धीरे ब्रोसेना की उम्मीद खत्म होते हुए।'

बिग बॉस ने अनुराग को दिया जवाब
फैन फॉलोइंग के मामले में अनुराग डोभाल कड़ा कॉम्पिटिशन देते हैं लेकिन वह अब इतना परेशान हो गए हैं कि बार-बार शो छोड़ने की बात कर रहे हैं। जिसके बाद बिग बॉस ने उनसे कहा कि वह जगह-जगह जाकर शिकायत कर लगते हैं। उनकी शिकायत है कि अंकिता और विकी की मुलाकात उनके घरवालों से कराई। जब वे परेशान थे तो उनके घरवालों को बुलाया गया लेकिन उन्होंने उनका ऑफर ठुकरा दिया। 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें