Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 Munawar Faruqui Fans Vote Appeal Winning Social Media in Different Style - Entertainment News India

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के फैंस की अनोखी वोट अपील, गरीबों की दुआएं बटोरकर जीता लोगों का दिल

Bigg Boss 17: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले हर खिलाड़ी बिग बॉस हाउस के भीतर अपना पूरा जोर लगा रहा है और बाहर उनके फैंस भी वोटिंग अपील में पूरी जान लगा रहे हैं।

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के फैंस की अनोखी वोट अपील, गरीबों की दुआएं बटोरकर जीता लोगों का दिल
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 Jan 2024 04:20 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 में अब सिर्फ गिनती के ही खिलाड़ी रह गए हैं। ग्रैंड फिनाले में सिर्फ 4 दिन बाकी रह गए हैं और हर कंटेस्टेंट अपना पूरा जोर लगा रहा है। अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन को हाल ही में एविक्ट कर दिया गया है और अब सिर्फ अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी, अंकिता और मुनव्वर फारुकी बाकी रह गए हैं। इधर जहां सेलेब्रिटीज बिग बॉस हाउस के भीतर रहकर अपनी पूरी जान लगा रहे हैं वहीं बाहर उनके सपोर्टर्स भी वोटिंग अपील के अनूठे तरीके अपना रहे हैं।

मुनव्वर के फैंस ने बांटा गरीबों को खाना
बिग बॉस 17 के संभावित विजेता मुनव्वर फारुकी के फैंस ने भी अनूठे अंदाज में लोगों से वोटिंग अपील की है। मुनव्वर फारुकी के कुछ फैंस ने गरीब बच्चों को खाना बांटा और उन फूड पैकेट्स के ऊपर मुनव्वर फारुकी को वोट करने की अपील लिखी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में खाना देखकर गरीब बच्चों के चेहरों पर मुस्कान साफ देखई जा सकती है।

मुश्किलों भरा रहा है मुनव्वर का जीवन
मुनव्वर फारुकी का खुद का शुरुआती जीवन काफी मुश्किलों भरा रहा है और उनके फैंस उनकी कहानी जानते हैं। मुनव्वर फारुकी की मां बचपन में ही गुजर गई थीं और उन्होंने छोटे-मोटे काम करके अपना शुरुआती जीवन काटा। मुनव्वर फारुकी की एजुकेशन भी ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने जिंदगी में हार नहीं मानी। कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' जीत चुके मुनव्वर अब बिग बॉस 17 जीत पाएंगे या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

ऐप पर पढ़ें