Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: सारे कंटेस्टेंट को पछाड़कर ये कंटेस्टेंट बना BB King, आप हैं सहमत?

Bigg Boss 17: सारे कंटेस्टेंट को पछाड़कर ये कंटेस्टेंट बना BB King, आप हैं सहमत?

Bigg Boss BB King: बिग बॉस 17 में विनर कौन बनेगा इसका पता लगना अभी बाकी है। इस बीच जनता के वोट्स और ट्रेंड्स से एक शख्स का नाम विजेता के रूप में बार-बार हाइलाइट हो रहा है। देखें इस हफ्ते कौन बना किंग

Bigg Boss 17: सारे कंटेस्टेंट को पछाड़कर ये कंटेस्टेंट बना BB King, आप हैं सहमत?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 03:27 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 को इस हफ्ते नया किंग मिल गया है। इसके साथ सोशल मीडिया पर चर्चे शुरू हो गए हैं यह पॉप्युलर कंटेस्टेंट इस सीजन का विनर भी बन सकता है। चैनल ने घोषणा की है मुनव्वर फारूकी बीबी किंग ऑफ द वीक हैं। जनता ने उनको यह ताज दिलवाया है। मुनव्वर लॉकअप ओटीटी विनर रह चुके हैं। वह बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। सबसे बड़ी बात उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। मुनव्वर के अलावा विकी जैन को भी दिमाग वाला खिलाड़ी माना जा रहा है। वहीं पॉप्युलैरिटी के मामले में अंकिता की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

मुन्ना हैं मास्टरमाइंड
अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया शो छोड़ने की बात कर रहे हैं। इस बीच कलर्स ने इस हफ्ते के बिग बॉस किंग के नाम की घोषणा कर दी है। कलर्स ने पोस्ट किया है, आपके प्यार ने बनाया मुनव्वर को इस बार बीबी किंग ऑफ द वीक। इससे पहले यह खिताब अनुराग डोभाल को मिला था। इस पोस्ट पर मुनव्वर के फैन्स ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि सिर्फ बीबी किंग ही नहीं मुनव्वर बिग बॉस विनर भी बनेंगे। कई लोग अपने 'मुन्ना मास्टरमाइंड' के लिए विशेज लिखी हैं। एक यूजर ने ये भी लिखा है कि अनुराग और मुनव्वर की बाहर फैन फॉलोइंग है जिसका फायदा मिल रहा है। बाकी लोग भी अच्छा खेल रहे हैं। इस बात का ध्यान रखकर किंग बनाना चाहिए। 

लोगों की नजरों में वैम्प बनी ऐश्वर्या
मुनव्वर को शुरू से गेम का मास्टर माइंड माना जा रहा है। उन्हें इस रिऐलिटी शो के दांवपेच पता हैं। मुनव्वर, अंकिता और विकी के अलावा मन्नारा चोपड़ा को भी लोग पसंद कर रहे हैं। शुरुआत में उनकी हरकतें लोगों को क्यूट लग रही थीं हालांकि अब कुछ लोग उन्हें नेगेटिव भी बोल रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा भी लाइमलाइट ले रही हैं। हालांकि पति नील से झगड़े ने उन्हें जनता के सामने वैम्प बना दिया है। 

ऐप पर पढ़ें