Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी ने अंकिता-ऐश्वर्या को दी मात, बन गए बॉस विनर

Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी ने अंकिता-ऐश्वर्या को दी मात, बन गए बॉस विनर

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को अब तक घरवालों और दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में मुनव्वर ने एक ऐसी बड़ी उपलब्धि हासिल की है जिसे जानकर उनके फैंस को गर्व होगा।

Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी ने अंकिता-ऐश्वर्या को दी मात, बन गए बॉस विनर
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 03:48 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में वैसे कई टॉप कंटेस्टेंट्स आए हैं जैसे मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट। इन कंटस्टेंट्स को स्ट्रॉन्ग माना जाता है, लेकिन जिन्हें शो के शुरुआत से बहुत प्यार मिल रहा है फैंस का वो हैं मुनव्वर फारूकी। मुनव्वर को ना सिर्फ शो में बल्कि शो के बाद सोशल मीडिया पर भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। अब इसी बीच बॉस मीटर का रिजल्ट आ गया है और विनर हैं मुनव्वर।

मुनव्वर बने विनर
बिग बॉस से जुड़ी खबर शेयर करने वाले पेज द खबरी ने ट्वीट किया, 'मुनव्वर इस हफ्ते दोबारा बॉस मीटर के विनर बने हैं। बधाई हो मुनव्वर।' इस ट्वीट पर फैंस के बहुत रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है मुनव्वर ने हमेशा सबका दिल जीता है और अब इस शो के भी वही विनर बनेंगे। तो वहीं एक ने लिखा कि आप देख लो मुनव्वर ही बिग बॉस के विनर बनेंगे।

बनाया रिकॉर्ड
हाल ही में मुनव्वर के 1 मिलियन ट्वीट्स पूरे हुए हैं। मुनव्वर पहले कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने ये उपलब्धि हासिल की है। फैंस का मुनव्वर को पूरा सपोर्ट मिला है। इसके साथ ही यह भी पता चल रहा है कि मुनव्वर की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

बता दें कि मुनव्वर इस हफ्ते एलिमिनेशन से सेफ हैं। उन्हें किसी ने भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं किया है। हालांकि मन्नारा चोपड़ा, खानजादी, नील भट्ट, अंकिता लोखंड, रिंकू धवन, विकी जैन और अरुण नॉमिनेट हुए हैं। 

तहलका होंगे बाहर
इस बीच हाल ही में तहलका और अभिषेक के बीच लड़ाई हो गई। इस दौरान तहलका, अभिषेक का कॉलर तक पकड़ लेते हैं और बात फिजिकल फाइट तक पहुंच जाती है। खबर आ रही है कि तहलका को इस वजह से घर से बाहर कर दिया जाएगा। हालांकि ऐसा होगा कि नहीं वो वीकेंड का वार में पता चल जाएगा।

ऐप पर पढ़ें