Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : अनुराग डोभाल को एम सी स्टैन का मैसेज, कहा- बाहर आओगे तो हैरान हो जाओगे

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल को एम सी स्टैन का मैसेज, कहा- बाहर आओगे तो हैरान हो जाओगे

एम सी स्टैन बिग बॉस 16 के विनर रहे हैं। स्टैन का फिल्म फर्रे में गाना है जिसका प्रमोशन करने वह बिग बॉस 17 में आए। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट मुनव्वर और अनुराग डोभाल से भी बात की।

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल को एम सी स्टैन का मैसेज, कहा- बाहर आओगे तो हैरान हो जाओगे
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 04:52 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे आ रही है। इसी फिल्म का प्रमोशन करने अलीजेह बाकी स्टार कास्ट के साथ पहुंचीं। इस फिल्म का गाना है फर्रे जिसे एमसी स्टैन ने गाया है। स्टैन जब आते हैं तो सलमान उनसे पूछते हैं कि इस शो के बाद आपकी लाइफ में क्या बदला तो वह कहते हैं भाई नजरिया बदल गया और पैसे-वैसे भी अंदर किए। सलमान फिर पूछते हैं कि क्या ये लोग पैसे अंदर कर पाएंगे तो स्टैन हां कहते हैं।

अनुराग को स्टैन की सलाह
अनुराग डोभाल को स्टैन कहते हैं, क्या भाई क्यों जाना है। मैंने सुना है यार तुम बिग बॉस को बोल रहे कि बाहर का हिंट मत दो, बाहर क्या चल रहा मुझे मत बताओ। मैं कसम से बोल रहा हूं सलमान भाई तुम्हें नहीं बताएंगे न तो तुम्हें कुछ समझ नहीं आएगा भाई। तुमको नहीं पता बाहर क्या चल रहा है। जब बाहर आओगे न तो तुम हैरान हो जाओगे बाहर सब गुल दिखेगा।

सलमान बोले राइडर है ये
इस पर सलमान कहते हैं कि ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलन दो, 5वें तक मत पहुंचाओ। इस पर स्टैन कहते हैं तुम्हारी मर्जी, कपड़ों की दर्जी। स्टैन की बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं।

बता दें कि बीते वीकेंड का वार में सलमान ने बिना अनुराग का नाम लिए कहा था कि अगर मेरे बोलने से किसी को बुरा लगता है तो लगे, उन्हें इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता। सलमान ने यह भी कहा था कि अब वह पहले की तरह चिल्लाते भी नहीं हैं।

वहीं स्टैन फिर मुनव्वर को बोलते हैं कि यार थोड़ा स्मार्ट खेलो भाई अब। मीटर खींच न यार। मुनव्वर बहुत खुश होते हैं स्टैन को देखकर। बता दें कि बिग बॉस के घर के बाहर मुनव्वर और स्टैन की अच्छी दोस्ती है।

ऐप पर पढ़ें