फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Tvbigg boss 17 isha malviya shocking revelation about vicky jain says he calls marriage with ankita lokhande an investment Entertainment News India

Bigg Boss 17 : विकी जैन ने अंकिता लोखंडे से शादी को बताया इन्वेस्टमेंट, ईशा ने खोल दिए राज

विकी जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते पर कई बार सवाल खड़े हो रहे हैं। अब ईशा ने विकी को लेकर ऐसी बात कही जिसे अंकिता भी सुनेंगी तो हैरान हो जाएंगी या कहें कि उन्हें भी जरूर झटका लगेगा।

Bigg Boss 17 : विकी जैन ने अंकिता लोखंडे से शादी को बताया इन्वेस्टमेंट, ईशा ने खोल दिए राज
Sushmeeta Semwalलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अंकिता लोखंडे और विकी जैन टीवी की पॉपुलर जोड़ी है। दोनों को काफी रोमांटिक कपल माना जाता है, लेकिन बिग बॉस 17 में आने के बाद दोनों के रिश्ते को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। शो में कई बार दोनों के बीच लड़ाई होती है। अब इसी बीच ईशा ने विकी को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि अंकिता से शादी को लेकर विकी का क्या मानना है।

ईशा ने बताई विकी की सच्चाई
ईशा, मन्नारा और सना रईस खान से बात करते हुए कहा, 'विकी भाई और मैं बहस कर रहे थे तो मैंने कहा कौन किस्मत और लाइफ पर भरोसा करता है। उन्होंने मुझे कहा मैं किस्मत पर भरोसा नहीं करता। तो मैंने कहा कि अंकिता दी से मिलना क्या है फिर? आपको बचपन से पता था कि आप अंकिता लोखंडे से शादी करोगे? वह बोले ये किस्मत नहीं है। ये मेरी इन्वेस्टमेंट है। मैंने जब ये सुना तो हैरान हो गई। उन्होंने मुझे कहा कि वह मुंबई आए और कुछ दोस्त बनाए और वही दोस्त अंकिता के भी दोस्त थे तो ऐसे हम मिले। इसके बाद डेट किया और शादी की। इस वजह से उन्होंने दोस्त बनाए जो उनके और अंकिता दी के थे।'

विकी के लिए सब इन्वेस्टमेंट
ईशा की बात सुनकर मन्नारा ने कहा कि विकी सिर्फ एक सेलिब्रिटी पार्टनर चाहते थे तो उन्होंने उसके हिसाब से प्लानिंग की। ईशा ने फिर कहा, उन्होंने वही चीज ऑरी के साथ की। वह उनका पूरा नाम भी नहीं जानते थे और तब भी उनके दोस्त बन रहे थे। उनके लिए सभी इन्वेस्टमेंट है।

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में अंकिता ने विकी के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बात की थी और कहा था कि दोनों ने पहले 1 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया और शादी का प्लान बनाया। लेकिन 1 महीने बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता ने बताया था कि विकी थोड़ा संदेह था कि वह शायद मुंबई में अपना घर नहीं ले पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें