Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: ईशा-समर्थ कैमरे के सामने कर रहे लिपलॉक, लोग बोले- ये कैसा फैमिली शो है भाई?

BB17: ईशा-समर्थ कैमरे के सामने कर रहे लिपलॉक, लोग बोले- ये कैसा फैमिली शो है भाई?

Bigg Boss 17 Isha Malviya and Samarth: बिग बॉस हाउस में अभी तक सबसे ज्यादा फुटेज अभिषेक और ईशा को मिली है। समर्थ के आने के बाद अब ईशा पूरी तरह पलटी मार चुकी हैं। उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

BB17: ईशा-समर्थ कैमरे के सामने कर रहे लिपलॉक, लोग बोले- ये कैसा फैमिली शो है भाई?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Nov 2023 07:46 AM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में कई बार खिलाड़ी कैमरे के सामने लिमिट क्रॉस करते नजर आए हैं। इस बार ईशा मालवीय और समर्थ जुरियल को ऐसा करते देखा जा रहा है। समर्थ और ईशा कैमरे के सामने ही लिपलॉक करते और चादर के भीतर घुसकर इंटीमेट होते दिखाई पड़ रहे हैं। बिग बॉस 17 के मेकर्स ने ये वीडियो शो की 'अनदेखी' क्लिप्स्स में शेयर की हैं। वीडियो में अभिषेक को दोनों के रोमांस में खलल डालते भी देखा जा सकता है।

कैमरे के सामने चल रहा लिप लॉक
अभिषेक पहले तो ईशा के साथ कैमरे के सामने खुले में लिपलॉक करते हैं और फिर जब उन्हें घर में लगे कैमरों का खयाल आता है तो वह ईशा के साथ कंबल के भीतर चले जाते हैं। उसी वक्त वहां से गुजर रहे अभिषेक को यह अंदाजा हो जाता है कि दोनों रोमांस कर रहे हैं और वह जाकर कहते हैं। अरे एक तो दे दो.... दोनों चादर लेकर बैठे हो।

लोग बोले- भाड़ में गया फैमिली शो
अभिषेक की आवाज सुनते ही समर्थ झट से चादर के बाहर आते हैं और उसे चादर दे देते हैं। इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "भाड़ में गया फैमिली शो।" वहीं एक ने लिखा, "इन्हें टेम्पटेशन आयलैंड में होना चाहिए था।"

ईशा ने खुद बिगाड़ी है अपनी इमेज
कई लोगों ने फैमिली शो का जिक्र करते हुए हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और लिखा- यह कैसा फैमिली शो है भाई। एक शख्स ने कमेंट किया- हद है चीपनेस की। एक शख्स ने लिखा- इतना इमेज ने किसी ने उसका डैमेज नहीं किया होगा जितना ईशा ने खुद अपना किया है।

चीपनेस की हद बार कर रहे खिलाड़ी
बता दें कि ईशा कई बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। उन्होंने कभी भी खुलकर अभिषेक को अपना बॉयफ्रेंड नहीं माना, हालांकि वह लगातार उसे टीज जरूर करती रही हैं। समर्थ के घर में आने पर भी उन्होंने कभी खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया। बाद में लोगों के समझाने पर उन्होंने समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड माना।

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें