Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 17: अभिषेक और ईशा ने पार की सारी हदें, लड़ाई के दौरान कहा- तूने तो वन नाइट स्टैंड...

Bigg Boss 17: अभिषेक और ईशा ने पार की सारी हदें, लड़ाई के दौरान कहा- तूने तो वन नाइट स्टैंड...

Bigg Boss 17 Isha Abhishek Fight: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा और अभिषेक के बीच भयंकर लड़ाई हुई। दोनों ने लड़ाई के दौरान एक-दूसरे पर कई सारे भद्दे कमेंट्स किए और कई सारे इल्जाम भी लगाए।

Bigg Boss 17: अभिषेक और ईशा ने पार की सारी हदें, लड़ाई के दौरान कहा- तूने तो वन नाइट स्टैंड...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 Dec 2023 08:12 AM
हमें फॉलो करें

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने लड़ाई में सारे हदें पार कर डालीं। दरअसल, पहले ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक की लड़ाई होती है। उस लड़ाई में ईशा आ जाती हैं। अभिषेक बड़े प्यार से ईशा से बात कर रहे होते हैं। लेकिन, जैसे ही ईशा पुरानी बातों को लेकर आती हैं अभिषेक भड़क जाते हैं। लड़ाई के दौरान दोनों एक दूसरे पर कई सारे इल्जाम लगाते हैं। ऐसी ऐसी बातें बोलते हैं कि बिग बॉस को उनके शब्दों को म्यूट करना पड़ता है।

मां बाप तक पर कर डाली बात
ईशा कहती हैं कि अभिषेक स्टेरॉयड इंजेक्शन लेते हैं। वहीं अभिषेक कहते हैं, आप भी तो ब्यूटी इंजेक्शन लेती हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे पर वन नाइट स्टैंड करने का भी आरोप लगाते हैं। अभिषेक कहते हैं, ब्रेकअप के डेढ़ महीने बाद ही पटा लिया। रात को क्लब में जाती है और सीधे सुबह आती है....। वहीं ईशा कहती हैं कि आपके तो मां बाप तक आपसे परेशान हैं। इस पर अभिषेक कहते हैं, आपके मां बाप को तो पता ही नहीं है कि आप क्या क्या करती हैं।

ईशा पर भड़के समर्थ
लड़ाई के बाद समर्थ ईशा को अपने पास बुलाते हैं और समझाते हैं कि उनके द्वारा बोली गईं बातें कितनी घटिया हैं। वह कहते हैं कि अगर अभिषेक नीचे गिर रहा है तो वो उसका प्रोब्लम है तू मत गिर। समर्थ उन्हें प्यार से और डांटकर दोनों तरीके से समझाते हैं। वो बोलते हैं कि तेरे बारे में अगर कोई ऐसी बातें बोलेगा तो मैं तेरे लिए स्टैंड नहीं ले पाऊंगा। क्योंकि तू भी उतना ही नीचे गिर रही है। इधर मुनव्वर और रिंकू, अभिषेक को समझाते हैं।

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें