Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 17 grand finale vicky jain mother ranjana comments ankita lokhande aise show mein mat jana pariwar ki ijjat pani mein chali jaye

अंकिता की सास ने सलमान के सामने मारा परिवार की इज्जत का ताना, बोलीं- ऐसे शो में नहीं जाओगी जहां...

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने अंकिता और उनकी सास को 7 वचन लेने को कहा। विकी की मां अपनी बहू से कुछ ऐसा बोलीं कि अंकिता लोखंडे का चेहरा उतर गया।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 29 Jan 2024 09:18 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 को विनर मिल चुका है। अब शो में हाइलाइट्स चर्चा में हैं। ग्रैंड फिनाले में सलमान खान और विकी जैन की मां के बीच की बातचीत काफी एंटरटेनिंग थी। उन्होंने अंकिता लोखंडे और उनकी सास के साथ जमकर मस्ती की। सलमान ने बातों-बातों में अंकिता और विकी जैन की मां की टांग खींची। साथ ही अंकिता और रंजना जैन से 7 वचन लेने के लिए कहा। इसमें 4 वचन अंकिता और 3 उनकी सास को लेने थे। वचन के बहाने अंकिता की सास ने परिवार की इज्जत और बिग बॉस के लिए कुछ ऐसा कहा जिसके बाद अंकिता का चेहरा उतर गया। 

सास के साथ 7 वचन
बिग बॉस ग्रैंड कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने उनके घरवाले भी पहुंचे थे। विनर की घोषणा से पहले सलमान खान ने खूब हंसी-मजाक किया। विकी की मां के साथ सलमान ने खूब चुहलबाजी की। सलमान ने अंकिता को चिढ़ाया की उन्होंने खूब पार्टी की है। यह भी पूछा कि अगर दोनों का तलाक हुआ तो उसकी वजह कौन होंगी? इस सवाल के जवाब में सलमान का इशारा विकी की मां की तरफ था। इसके बाद सलमान ने अंकिता लोखंडे को 7 वचन लेने को कहा। ये वचन उन्हें विकी नहीं बल्कि अपनी सास के साथ लेने थे। 

अंकिता ने लिए ये वचन
अंकिता को 4 वचन लेने थे। अंकिता बोलीं, मैं हमेशा आपका खयाल रखूंगी, पूरे परिवार का ध्यान रखूंगी, कोई कमी आई हो तो सॉरी। अंकिता अपने और विकी के झगड़े पर सफाई देने लगीं तो सलमान ने टोक दिया। कहा कि ये वचन नहीं हैं। सलमान ने वचन बोलने को कहा तो अंकिता बोलीं, आपके बेटे से प्यार करूंगी। उसे खुश रखूंगी। आपको पूरी तरह से खुश रखने की कोशिश करूंगी। इसके बाद अंकिता रुक गईं तो विकी ने याद दिलाया कि झगड़ा नहीं करूंगी। अंकिता बोलीं, विकी और मैं एक-दूसरे से लड़ाई नहीं करेंगे। इस पर सलमान बोले कि ऐसा तो पॉसिबल नहीं है।

अंकिता की सास ने दिया ताना
जब अंकिता की सास का वचन बोलने का नंबर आया तो बोलीं, ऐसे शो में नहीं जाओगी जहां परिवार की इज्जत पानी में चली जाए। यह बात सुनकर अंकिता का चेहरा उतर गया। अंकिता बोलीं कि ऐसा नहीं है। इस पर सलमान अंकिता की सास से बोले कि उन दोनों की लव मैरिज है। ये सब चलता है। दोनों ने 2 साल गुजार लिए हैं। इनका लंबा चलेगा।

विकी की मां की भी लव मैरिज
सलमान ने अंकिता की सास से पूछा कि क्या उनकी लव मैरिज है? इस पर वह शरमा गईं और हां में जवाब दिया। सलमान ने उन्हें समझाया कि पहले का जमाना अलग था। अंकिता ने जोर दिया कि वह अपनी सास के वचन सुनना चाहती हैं। इस पर रंजना जैन बोलीं, प्यारे बच्चे चाहूंगी। पति घरवालों से प्रेम चाहूंगी। सलमान ने उनको भी टोका। इस पर विकी जैन की मां ने जवाब दिया कि अंकिता को वह बहुत प्यार देंगी। सलमान ने इस बात पर भी उनको ट्रोल किया। अंकिता बोलीं कि अब तो घर से बाहर आने में भी डर लग रहा है।

ऐप पर पढ़ें