Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Grand Finale Eviction Ankita Mannara and Arun Eliminated as Runner Ups - Entertainment News India

Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस 17 में खत्म हुआ इन 3 खिलाड़ियों का सफर, अब इन 2 धुरंधरों के बीच मुकाबला

Bigg Boss 17 Grand Finale Eviction: सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो में ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय करने के बाद इन खिलाड़ियों को एविक्ट होना पड़ा। अब सिर्फ 2 कंटेस्टेंट बचे हैं जिनमें मुकाबला होना है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 12:09 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Grand Finale Eviction: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले तक आकर तीन खिलाड़ियों का सफर खत्म हो गया और टॉप 2 में सिर्फ मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार बचे। अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा टॉप 5 में आने के बावजूद एविक्ट हो गए। बिग बॉस ने ग्रैंड फिनाले में हर कंटेस्टेंट को आखिरी नतीजे से पहले अपने घरवालों से मिलने का मौका दिया। खिलाड़ियों की फैमिली से हर कोई अपने ही अंदाज में उन्हें गुडलक विश करने आया था। लेकिन अरुण, अंकिता और मन्नारा किस तरह घर से बेखर हुए? चलिए जानते हैं उनके एविक्शन की प्रक्रिया कैसी रही।

अरुण माशेट्टी इस तरह हुए एविक्ट
बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले तक आकर अरुण माशेट्टी जादुई पुड़िया वाले राउंड में एविक्ट हुए। सभी घरवालों को एक बॉल में पानी दिया गया था जिसमें उन सभी को एक साथ जादुई पुड़िया डालनी थी। इस पुड़िया को डालने के बाद जिस खिलाड़ी के पानी का रंग बदल जाता उसे एकिक्ट माना जाता। बड़े डरावने अंदाज में यह टास्क बिग बॉस ने करवाया और अजय देवगन और आर माधवन ने इस एविक्शन टास्क को कॉर्डिनेट करवाया। अरुण माशेट्टी के बाद अगला एविक्शन मन्नारा चोपड़ा का था।

दूसरे नंबर पर बाहर आई ये खिलाड़ी
मन्नारा चोपड़ा का एविक्शन बिग बॉस 17 से लेटर बॉक्स टास्क के जरिए हुआ। बिग बॉस ने घरवालों को उनके परिवार के एक सदस्य के साथ एरिया में भेजा और फिर फिर हर खिलाड़ी को एक दरवाजे के सामने खड़ा कर दिया। यहां सबके लिए एक लेटर बॉक्स लगा हुआ था और बिग बॉस ने हर खिलाड़ी को अपने बॉक्स से लेटर निकालकर पढ़ने के कहा। मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक के लेटर में सेफ लिखा था और अंकिता लोखंडे एविक्ट हो गईं। अंकिता के एविक्शन पर उनकी सास हंसती दिखीं।

टॉप 3 तक आकर बाहर हुईं मन्नारा
अंकिता और अरुण के एविक्शन के बाद टॉप 3 के तौर पर अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी घर में बाकी रह गए थे। इसके बाद अगला एविक्शन मन्नारा चोपड़ा का हुआ। सलमान खान ने सीधे मन्नारा चोपड़ा का नाम लेकर उन्हें घर से बाहर आने को कहा। मन्नारा के एविक्शन के बाद सिर्फ अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ही बाकी रह गए। मन्नारा चोपड़ा का जाना बहुत से लोगों के लिए शॉकिंग था। प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा को बहुत से लोग टॉप 2 की खिलाड़ी मानकर चल रहे थे।

ऐप पर पढ़ें