Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: बुरी तरह ट्रोल हुईं ऐश्वर्या शर्मा, लोगों ने लगाई क्लास; बोले- इसको डॉक्टर के पास लेकर जाओ

Bigg Boss 17: बुरी तरह ट्रोल हुईं ऐश्वर्या शर्मा, लोगों ने लगाई क्लास; बोले- इसको डॉक्टर के पास लेकर जाओ

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma: विकी जैन की वजह से ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट से गुस्सा हो जाती हैं। जब नील, ऐश्वर्या को मनाने जाते हैं तब ऐश्वर्या भड़क जाती हैं और नील को बातें सुनाने लगती हैं।

Bigg Boss 17: बुरी तरह ट्रोल हुईं ऐश्वर्या शर्मा, लोगों ने लगाई क्लास; बोले- इसको डॉक्टर के पास लेकर जाओ
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Oct 2023 12:28 AM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या शर्मा भड़क जाती हैं। पहले वह बिग बॉस के घर के अंदर अपने पति नील भट्ट से लड़ती हैं। फिर अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन पर अपना गुस्सा निकालती हैं। जब से 16वां एपिसोड टेलीकास्ट हुआ है तब से ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। उनकी बातें सुनने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ उनका साथ दे रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

विकी ने लगाई आग
सुबह-सुबह विकी, ऐश्वर्या का मजाक उड़ाते हैं। दरअसल, ऐश्वर्या लाड़ में आकर नील के सामने अलग-अलग फेस बना रही होती हैं। तभी विकी, नील से कहते हैं, 'भाई तूने डेटिंग के टाइम पर बोला था क्या कि ऐसे क्यूट लगती है'। इस पर नील कहते हैं, 'हमने डेट किया ही नहीं। सीधे शादी की थी'। विकी खूब मजाक उड़ाने लगते हैं। वे जोर-जोर से हंसने लगते हैं और ऐश्वर्या के लिए कुछ-कुछ बोलने लगते हैं। ऐसे में ऐश्वर्या भड़क जाती हैं। वह कहती हैं, 'जब अपना घर कांच का हो तब दूसरे के घर पर पत्थर नहीं फेंकते'। वहीं नील कहते हैं, 'बिग बॉस तक ने कह दिया था कि तेरे जोक पर कोई हंसता नहीं'।  

ट्रोल हुईं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या उठकर चली जाती हैं। नील भी उनके पीछे-पीछे उन्हें मनाने जाते हैं। लेकिन ऐश्वर्या, नील पर ही भड़क जाती हैं। ऐश्वर्या, नील का मजाक उड़ाने लगती हैं। इतना ही नहीं, नील की बेइज्जती तक कर डालती हैं। नील को ऐश्वर्या की बातों का बहुत बुरा लगता है। लेकिन, नील बिना कुछ कहे उठकर चला जाता है। ऐश्वर्या फिर भी शांत नहीं होती हैं। वह सबके सामने नील पर चिल्ला देती हैं। ऐश्वर्या का ये बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वे ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ये तक कह रहे हैं कि ऐश्वर्या की हालत ठीक नहीं है। उसे डॉक्टर के पास लेकर जाओ। वहीं कुछ यूजर्स नील की तारीफ कर रहे हैं।

विकी की लगाई क्लास
नील से लड़ने के बाद ऐश्वर्या शांत बैठ जाती हैं। तभी विकी कहते हैं, 'मैं एक अकेला पीड़ित मर्द नहीं हूं'। ऐश्वर्या को विकी का ये स्टेटमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आता है। वे एक बार फिर भड़क उठती हैं। वह कहती हैं, 'अपना रिश्ता संभाला नहीं जा रहा और दूसरों के रिश्ते पर कमेंट कर रहे हो। आप कौन होते हो ये सारी बकवास करने वाले? आप अपनी लाइन क्रॉस कर रहे हो। अपनी घटिया हरकत दूसरों पर डालने की कोशिश मत करो। आप मेरे और मेरे पति की जिंदगी पर कमेंट नहीं कर सकते। अपनी बीवी को बोलो, मेरे पति को नहीं। मैंने आपको मेरे या मेरे पति पर बोलने का हक नहीं दिया है'। लड़ाई यहीं खत्म नहीं होती है। विकी भी भड़क जाते हैं और दोनों के बीच बहुत गंदी लड़ाई होने लगती है। इस लड़ाई के बाद कुछ लोग ऐश्वर्या की तारीफ कर रहे हैं। वे लोग कह रहे हैं कि अगर अंकिता ने पहले ही विकी के मुंह पर ये सब बोल दिया होता तो आज विकी अपनी लाइन क्रॉस नहीं करता।

ऐप पर पढ़ें