Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Finale Week Salman Khan Announced on Weekend Ka vaar that All Contestants Are Nominated Voting Lines Open Till 6 pm Today TOP 6

Bigg Boss 17 Eviction: फिनाले वीक में ये सदस्य हुए नॉमिनेट, आज शाम तक ही कर सकेंगे वोट; होगा शॉकिंग एविक्शन

Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस का 17वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। अब घर के अंदर सिर्फ 6 सदस्य - विकी जैन, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अरुण, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार बचे हैं।

Bigg Boss 17 Eviction: फिनाले वीक में ये सदस्य हुए नॉमिनेट, आज शाम तक ही कर सकेंगे वोट; होगा शॉकिंग एविक्शन
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 22 Jan 2024 05:43 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Last Week: बिग बॉस 17 का फिनाले अब बस सात दिन दूर है। 28 जनवरी के दिन हमें पता चल जाएगा कि अंकिता लोखंडे, विकी जैन, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी में से 17वें सीजन का विजेता कौन बनेगा। लेकिन, विजेता का नाम जानने से पहले चलिए जानते हैं कि आखिरी हफ्ते में टॉप-6 सदस्यों में से कौन-कौन नॉमिनेट हुआ है और वोटिंग लाइन्स कब तक खुली हुई हैं।

ये सदस्य हैं नॉमिनेटेड
इस वक्त घर के अंदर छह सदस्य हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने आखिरी वीकेंड का वार में अनाउंस किया कि फिनाले वीक में सारे के सारे सदस्य नॉमिनेटेड हैं। सलमान ने ये भी बताया कि वोटिंग लाइन्स सिर्फ आज (सोमवार) शाम छह बजे तक ही खुली रहेंगी। यानी बिग बॉस की ऑडियंस सिर्फ 22 जनवरी की शाम छह बजे तक ही अपने पसंदीदा सदस्य को वोट दे पाएगी।

हो सकता है मिड वीक एविक्शन
बिग बॉस के फैन पेज द खबरी के अनुसार, फिनाले से पहले मिड वीक एविक्शन हो सकते हैं। विकी, अंकिता, मुनव्वर, मन्नारा, अरुण और अभिषेक में से कोई एक सदस्य एलिमिनेट हो सकता है। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये एलिमिनेशन जनता के वोट्स के आधार पर होगा या फिर घर में आई मीडिया के वोट्स के आधार पर। लेकिन, कहा जा रहा है कि अरुण माशेट्टी एलिमिनेट हो जाएंगे और बिग बॉस को 17वें सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट- अंकिता, विकी, मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक मिल जाएंगे।

पोल में इस सदस्य को मिल रहे सबसे ज्यादा वोट्स
पोल के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम करेंगे। वहीं अभिषेक कुमार दूसरे स्थान पर आएंगे। अब ऐसा होता है या नहीं ये तो रविवार यानी 28 जनवरी के दिन ही पता चलेगा। बता दें, 28 जनवरी के दिन बिग बॉस 17 का फिनाले शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा।

ऐप पर पढ़ें