Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Finale Week Anurag Dobhal Visits Ram Mandir in Ayodhya Video Viral Ram Mandir Pran Pratishtha

Bigg Boss 17: बिग बॉस से निकलते ही रामलला की शरण में अयोध्या पहुंचा ये कंटेस्टेंट, भगवा चूनर ओढ़ किए प्रभु के दर्शन

बिग बॉस 17 के फिनाले में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हैं। 28 जनवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। बिग बॉस को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता, मन्नारा, मुनव्वर, अभिषेकऔर अरुण मिल चुके हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 Jan 2024 11:58 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस अब अपने अंतिम चरण पर है। शो का ग्रैंड फिनाले वीक चल  रहा है। 28 जनवरी यानी रविवार को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में अब शो को उसके  टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। अब उस पल का इंतजार है जब सीजन 17 को उसका विनर मिल जाएगा। वहीं, बिग बॉस 17 से निकलने के बाद इसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में शो के एक्स कंटेस्टेंट यूट्यूबर अनुराग डोभाल यानी यूके 07 राइडर अनुराग डोभाल एक बार फिर से चर्चा में आए हैं। अनुराग रामलला के शरण में पहुंचे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रामलला के शरण में पहुंचे अनुराग डोभाल
यूट्यूबर और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल भगवान श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे हैं। रामलला के दर्शन करते हुए अनुराग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में रामलला सफेद धोती के साथ भगवा चुनरी लिए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ने एक शॉल भी पहना हुआ है। वहीं, माथे पर राम नाम का तिलक लगाए अनुराग पूरी तरह से राम भक्ति में रमे नजर आ रहे हैं। राम के दर्शन की खुशी अनुराग के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

लैम्बोर्गिनी को लेकर आए थे सुर्खियों में
अनुराग डोभाल हाल ही अपनी लैम्बोर्गिनी के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। अनुराग अपनी गाड़ी पर भगवा रंग का झंडा भी नजर आए थे। इस दौरान का वीडियो अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में 'जय श्री राम' लिखा था। वहीं, अब उन्होंने राम के दर्शन भी कर लिए हैं। महंगी बाइक्स का शौक रखने वाले  अनुराग लंबे समय से लैम्बोर्गिनी खरीदने का सपना देख रहे थे। ऐसे में बिग बॉस 17 से बाहर आते ही उन्होंने अपना सपना पूरा किया और अपने लिए लैम्बोर्गिनी ह्यूराकन एलपी खरीद ली। इस गाड़ी की कीमत करीब 3 करोड़ है। 

ऐप पर पढ़ें