Hindi NewsEntertainmentTvBB 17: सना के जाते ही खानजादी के लिए कुछ ऐसा बोले विकी जैन, लोग बोले- बुरा पति

BB 17: सना के जाते ही खानजादी के लिए कुछ ऐसा बोले विकी जैन, लोग बोले- बुरा पति

Bigg Boss 17: सना के जाने के बाद लोग अब विकी का नाम खानजादी से भी जोड़ रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में विकी ने अंकिता लोखंडे से कुछ ऐसा कहा कि वह रोने लगीं। अब विकी की जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है

BB 17: सना के जाते ही खानजादी के लिए कुछ ऐसा बोले विकी जैन, लोग बोले- बुरा पति
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Dec 2023 05:01 PM
हमें फॉलो करें

विकी जैन और अंकिता लोखंडे की पर्सनल लाइफ बिग बॉस 17 में पब्लिक बन चुकी है। एक वक्त था जब लोगों को लग रहा था कि दोनों का रिश्ता टूट जाएगा। इसके बाद मेकर्स ने दोनों की मां को बुलाया। विकी को कई बार यह कहकर ट्रोल किया जा चुका है कि वह अच्छे पति नहीं हैं। अब रीसेंट एपिसोड में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि अंकिता रोने लगीं। इस पर लोग फिर से विकी की ट्रोलिंग कर रहे हैं। दरअसल विकी ने अंकिता की तुलना खानजादी से कर दी जिसका वह बुरा मान गईं।

अंकिता को रुलाएंगे विकी जैन
बिग बॉस में विकी जैन अपनी वाइफ अंकिता को कई बार रुला चुके हैं। बिग बॉस तक के ट्वीटर हैंडल पर शेयर किए गए आज के अपडेट में बताया गया है कि आज अंकिता फिर रोएंगी। हैंडल पर लिखा है, आज रात का एपिसोड: विकी जैन अंकित लोखंडे के बीच खाने से ज्यादा झगड़ा होगा। अंकिता खाना बनाते वक्त खानजादी से इंस्ट्रक्शंस ले रही होंगी। तब तक विकी जैन आकर बोलेंगे: तुम ही बना लो। इस पर अंकिता बोलती हैं कि वह भी डिश अच्छी बना सकती हैं। विकी बाद में बोलते हैं, खानजादी तुमसे अच्छा खाना बनाती है। विकी की इस बात का अंकिता को बुरा लग जाएगा और वह रोने लगेंगी। 

विकी बुरे पति!
इस पोस्ट पर लोगों के कई तरह के कमेंट्स दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, डेली सोप बनाकर रख दिया है रिऐलिटी शो को। एक ने लिखा है, सास-बहू को भी ले आना अगली बार...स्टार प्लस वाला सीरियल ही बन जाएगा। एक ने कमेंट किया है, विकी हर वक्त यह जताना चाहता है कि अंकिता उसकी इनवेस्टमेंट है। एक और कमेंट है, विकी जैन बुरा पति है यार ऐसा कौन करता है अपनी बीवी के साथ। ये तो कन्फर्म बता रहा है टीवी  पर कि इसको कोई प्यार नहीं अंकिता इनवेस्टमेंट है। 

सना के बाद खानजादी
एक ने लिखा है, विकी भैया सना के जाने के बाद खानजादी वाह भाई वाह। एक यूजर ने लिखा है, बिग बॉस है या साथ निभाना साथिया। एक यूजर ने विकी का सपोर्ट भी किया है। लिखा है, अब सच भी नहीं बोल सकता है क्या? अंकिता खुद बोलती है कि घर के काम नहीं करती है। एक और ने लिखा है, स्टेज पर अंकिता ने खुद कहा था कि खाना बनाना नहीं आता है तो रो क्यों रही है। 

ऐप पर पढ़ें