Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : सभी कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है बड़ा खतरा, एल्विश यादव के दोस्त की होगी एंट्री!

Bigg Boss 17 : सभी कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है बड़ा खतरा, एल्विश यादव के दोस्त की होगी एंट्री!

बिग बॉस 17 में समर्थ के बाद अब एक और कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर बड़ी खबर आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक और यूट्यूबर घर में आने वाले हैं। वह और कोई नहीं बल्कि एल्विश यादव के बेस्ट फ्रेंड हैं।

Bigg Boss 17 : सभी कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है बड़ा खतरा, एल्विश यादव के दोस्त की होगी एंट्री!
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Nov 2023 11:13 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में कई यूट्यूबर्स आए हैं और शो में अब तक टीवी और ओटीटी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिलता रहता है। इस सीजन को वैसे ज्यादा एंटरटेनिंग नहीं बताया जा रहा है और शो की टीआरपी भी कुछ खास नहीं है। इसी बीच एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी आ रही है। किसी ऐसे कंटेस्टेंट के आने की बात सामने आ रही है जो पॉपुलर यूट्यूबर है।

लवकेश करेंगे एंट्री
यहां जिनकी बात हो रही है वो हैं लवकेश कटारिया। आप लोग जानते ही होंगे कि लवकेश, एल्विश यादव के दोस्त हैं जो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर थे। सब जानते हैं कि एल्विश को विनर बनाने के लिए लवकेश ने बहुत मेहनत की थी। उन्होंने एल्विश को विनर बनाने के लिए जी-जान लगा दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर के मिड तक लवकेश की एंट्री हो सकती है।

क्या एल्विश करेंगे सपोर्ट
देखते हैं अगर सच में लवकेश आते हैं तो एल्विश उन्हें विनर बनाने के लिए कैसे सपोर्ट करते हैं। लवकेश, एल्विश के बहुत करीब हैं और दोनों हर वक्त साथ रहते हैं। इतना ही नहीं वह एल्विश के मैनेजर जैसे हैं और उनका सारा काम संभालते हैं तो इस वजह से थोड़ा शक है कि शायद ही लवकेश आएं। खैर कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा कि लवकेश आएंगे या नहीं।

बता दें कि एल्विश इन दिनों नेगेटिव वजहों से सुर्खियों में हैं। एल्विश पर रेव पार्टी में सांप के वेनम का सप्लाई करने का आरोप लगा है। हालांकि एल्विश ने इन खबरों को गलत बताया है। एल्विश से इस मामले में बीती रात पूछताछ की गई है।

ऐप पर पढ़ें