Hindi NewsEntertainmentTvBB17: विकी ने अंकिता को नहीं किया नॉमिनेट, इस सदस्य पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

BB17: विकी ने अंकिता को नहीं किया नॉमिनेट, इस सदस्य पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17: बिग बॉस ने अंकिता को ऑफर दिया। बिग बॉस ने कहा यदि अंकित, विकी को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करती हैं तो वह उन्हें दिल वाला मकान दे देंगे। हालांकि, अंकिता ऐसा करने से मना कर देती हैं।

BB17: विकी ने अंकिता को नहीं किया नॉमिनेट, इस सदस्य पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 12:23 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ने एक बार फिर घरवालों के लिए मकान के दरवाजे खोल दिए। उन्होंने मकान अलॉट करने से पहले घरवालों से बातचीत की। उन्होंने सबसे पहले अंकिता लोखंडे को थेरेपी रूम में बुलाया और ऑफर दिया। बिग बॉस ने कहा कि यदि अंकिता दिल के मकान में रहना चाहती हैं तो उन्हें अपने पति विकी जैन को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा। अंकिता मना कर देती हैं। ऐसे में बिग बॉस ये ऑफर विकी को देते हैं। लेकिन, विकी भी इस ऑफर को ठुकरा देते हैं।

विकी ने बिग बॉस को दिया ऑफर
विकी कहते हैं कि अगर उन्हें अंकिता के बदले किसी दूसरे सदस्य को नॉमिनेट करने का मौका मिले तो वह कर देंगे। बिग बॉस के नाम पूछने पर विकी कहते हैं कि वह नील की जगह वापस अनुराग को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं। जवाब में बिग बॉस कहते हैं, 'क्या विकी भैया, ऐसे कैसे दिखोगे आप। अनुराग को बचाने के लिए नील को नॉमिनेट किया। अब नील से बनाने के लिए अनुराग को करना चाह रहे हैं।' इसके बाद, बिग बॉस विकी को बाहर भेज देते हैं। यानी अभी बिग बॉस के सबसे पसंदीदा सदस्य नील भट्ट ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं।

क्यों हुई अंकिता और विकी की लड़ाई?
इसके बाद बिग बॉस, घरवालों को थेरेपी रूम में हुई बातचीत के बारे में बताते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि इन दोनों ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है इसलिए इन्हें दम का मकान मिलता है। दम के मकान में अंकिता, विकी, सना, खानजादी, अनुराग और अभिषेक रहेंगे। बिग बॉस की बात के खत्म होते ही अनुराग, विकी से सवाल करने लगते हैं। जब विकी, अनुराग को अपने तरीके से समझा रहे होते हैं तभी अंकिता बार-बार आकर उनसे सवाल करने लगती हैं। ऐसे में विकी भड़क जाते हैं। उन्हें लगता है कि अंकित, उनके और अनुराग के बीच में आ रही हैं। उन्हें गलत साबित करने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें समझ नहीं रही हैं। इसलिए वह अंकिता से लड़ने लगते हैं।

इन्हें मिला दिल का मकान
इस दौरान, बिग बॉस अन्य घरवालों से बातचीत करते हैं। वह बातचीत के आधार पर ऐश्वर्या और अरुण को दिमाग के मकान में भेज देते हैं। इतना ही नहीं, उन्हें घर चलाने की जिम्मेदारी भी देते हैं। वहीं मन्नारा, मुनव्वर, नील, समर्थ, रिंकू और ईशा को दिल का मकान मिलता है।

ऐप पर पढ़ें