Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 17 did isha malviya mother blackmail samarth jurel - Entertainment News India

Bigg Boss 17 : ईशा मालवीय की मां ने समर्थ को दी थी धमकी, कहा था- शो में अगर बेटी को...

ईशा मालवीय और समर्थ बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं। शो में कई बार ईशा और समर्थ के बीच रोमांस देखने को मिलता रहता है। हालांकि अब समर्थ के दोस्त ने ईशा की मां को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 06:44 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में जबसे समर्थ की एंट्री हुई है तबसे शो में उनका और ईशा मालवीय का रोमांस दिखता रहता है। वैसे समर्थ जब शो में आए थे तब पहले ईशा ने उन्हें बॉयफ्रेंड नहीं कबूला, लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने सबके सामने माना कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड हैं। शो में दोनों कभी-कभी ओपनली रोमांस करते हैं और उनके किसिंग और इंटीमेट मोमेंट्स की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब इसी बीच ईशा की मां को लेकर बड़ा खुलासा किया है वो भी समर्थ के दोस्त ने। उन्होंने समर्थ को धमकी दी थी और वो क्या हम आपको बताते हैं।

समर्थ को जानती थीं ईशा की मां
समर्थ के दोस्त ने एक इंटरव्यू में बताया कि ईशा की मां समर्थ के बारे में पहले से जानती थीं और उनसे मिलती भी थीं। उन्होंने समर्थ से यह रिक्वेस्ट भी की थी समर्थ शो में ना जाएं क्योंकि इससे ईशा की इमेज पर असर पड़ेगा। 

समर्थ को धमकी
उन्होंने आगे कहा, 'अब उन्होंने किसी और के बारे में झूठ बोलकर फिर अपनी असलीयत दिखा दी है। ईशा की मां ने समर्थ को ब्लैकमेल करने तक की कोशिश की थी कि वह उनकी इमेज खराब कर देंगी अगर वह शो में बताएंगे कि वह ईशा के बॉयफ्रेंड हैं।'

बता दें जब हाल ही में ईशा और समर्थ के बेड से रोमांटिक मोमेंट्स वायरल हुए तब ईशा के दोस्त लोकेश ने बताया कि ईशा के पैरेंट्स चाहते हैं कि अब वह घर से बाहर चले जाएं क्योंकि वह नहीं चाहते उनकी बेटी की इमेज खराब हो। लोकेश ने यह भी बताया था कि ईशा की मां समर्थ के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानती थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स प्लान कर रहे हैं ईशा के पैरेंट्स को बुलाने का। तो देखते हैं अगर ऐसा होता है तो फिर घर में क्या माहौल होगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें