Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 में इस हफ्ते पहले नंबर पर कौन? टॉप 5 की लिस्ट में लास्ट आया यह खिलाड़ी

Bigg Boss 17 में इस हफ्ते पहले नंबर पर कौन? टॉप 5 की लिस्ट में लास्ट आया यह खिलाड़ी

मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे तक और ऐश्वर्या शर्मा से लेकर विकी जैन तक ने बिग बॉस की इस हफ्ते की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। चलिए जानते हैं कि लिस्ट में इस हफ्ते पहले नंबर पर कौन है।

Bigg Boss 17 में इस हफ्ते पहले नंबर पर कौन? टॉप 5 की लिस्ट में लास्ट आया यह खिलाड़ी
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 07:39 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 का सफर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। अभी तक कुछ खिलाड़ी एविक्ट हो चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस हफ्ते की रेटिंग में टॉप कंटेस्टेंट कौन रहा? टॉप 5 की लिस्ट में इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, मन्नारा चोपड़ा और ऐश्वर्या शर्मा ने जगह बनाई है। तो चलिए जानते है पहले नंबर पर कौन है।

टॉप 5 की लिस्ट में इस हफ्ते भी पहले नंबर पर मुनव्वर फारुकी ही हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ हफ्तों से मुनव्वर लगातार टॉप 5 के भीतर जगह बनाए हुए हैं। इतना ही नहीं विकी और अंकिता इकलौते ऐसे कपल हैं जो अभी तक टॉप 5 में जगह बनाए हुए हैं।

मन्नारा चोपड़ा लिस्ट में आईं लास्ट
ऑरमैक्स मीडिया द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में मन्नारा चोपड़ा पांचवे नंबर पर हैं। हालांकि सलमान खान द्वारा हाल ही में उन्हें दिए गए मोटिवेशन के बाद ऐसा लगता है कि शो में उनकी परफॉर्मेंस पहले से बेहतर होगी।

विकी जैन लिस्ट में किस नंबर पर?
अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन भले ही घर में बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं लेकिन सबसे पॉपुलर खिलाड़ियों की लिस्ट में वह अपनी पत्नी से नीचे ही हैं। टॉप 5 की लिस्ट में विकी जैन का नाम चौथे नंबर पर है।

ऐश्वर्या शर्मा को मिली तीसरी जगह
नील जैन और ऐश्वर्या शर्मा की जोड़ी जमकर एंटरटेन कर रही है लेकिन इन दोनों में सिर्फ ऐश्वर्या शर्मा ही टॉप 5 की लिस्ट में इस हफ्ते जगह बना पाई हैं। लिस्ट में टॉप 5 के भीतर ऐश्वर्या शर्मा तीसरे नंबर पर हैं।

नंबर वन और नंबर 2 पर कौन?
अब बात करते हैं टॉप 2 के भीतर किन दो खिलाड़ियों के नाम हैं। लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं अंकिता लोखंडे और पहले नंबर पर हैं मुनव्वर फारुकी। मालूम हो कि मुनव्वर फारुकी घर के हर खिलाड़ी के साथ अच्छी ट्यूनिंग रखने की कोशिश कर करते दिखे हैं।

ऐप पर पढ़ें