Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: मन्नारा से लेकर अंकिता और ईशा तक की उतारी नकल, लोटपोट कर देगा यह मिमिक्री वीडियो

Bigg Boss 17: मन्नारा से लेकर अंकिता और ईशा तक की उतारी नकल, लोटपोट कर देगा यह मिमिक्री वीडियो

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के इस सफर में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय और खानजादी लगातार चर्चा में रही हैं। इन चारों ने शुरू से लेकर अभी तक घरवालों को खूब एंटरटेन किया है।

Bigg Boss 17: मन्नारा से लेकर अंकिता और ईशा तक की उतारी नकल, लोटपोट कर देगा यह मिमिक्री वीडियो
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 09:20 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss Season 17: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत से ही कुछ खिलाड़ियों ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया है। इस लिस्ट में चार फीमेल कंटेस्टेंट भी शामिल हैं। मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और खानजादी का नाम शो देखने वाले हर दर्शक को याद हो चुका है। अब एक सोशल मीडिया यूजर ने इन चारों की मिमिक्री की है जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

कॉन्टेंट क्रिएटर ने उतारी नकल
शीतल सिंह नाम की इस लड़की ने घर के भीतर सबसे पॉपुलर हुईं इन चारों फीमेल खिलाड़ियों की हूबहू नकल उतारी है। शीतल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग उनके टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा, "मन्नारा की एक्टिंग तो मन्नारा से भी अच्छी कर दी है।"

तारीफ के पुल बांधते दिखे फैंस
एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया, "चारों को निकालकर इसे ही रख लो शो में, सबकी कमी पूरी हो जाएगी।" ढेरों लोगों ने कमेंट बॉक्स में हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। बता दें कि सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो का सफर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और विकी, अंकिता, मुनव्वर और नील टॉप 5 के भीतर लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं। देखना होगा कि इस सीजन का विनर कौन रहता है।

ऐप पर पढ़ें