Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : कंटेस्टेंट्स की घिनौनी हरकतों से परेशान हुए बिग बॉस, दी ऐसी सजा, सबको लगा बड़ा झटका

Bigg Boss 17 : कंटेस्टेंट्स की घिनौनी हरकतों से परेशान हुए बिग बॉस, दी ऐसी सजा, सबको लगा बड़ा झटका

बिग बॉस 17 में हाल ही में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगी। घर में गंदगी होने से बिग बॉस काफी परेशान हो गए और उन्होंने सभी को सबक सिखाने का फैसला लिया। उसके बाद जो हुआ इससे कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका लगा।

Bigg Boss 17 : कंटेस्टेंट्स की घिनौनी हरकतों से परेशान हुए बिग बॉस, दी ऐसी सजा, सबको लगा बड़ा झटका
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 01:59 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के अब तक कई सीजन आ चुके हैं और हर बार घर की सफाई को लेकर चर्चा होती रहती है। सभी कंटेस्टेंट्स को घर के काम डिवाइड करके दिए होते हैं, लेकिन सफाई पर सबका ध्यान कम रहता है। अब हाल ही में बिग बॉस ने घर का माहौल देखा और इससे वह बहुत भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने घरवालों को लास्ट अल्टीमेटम दिया, लेकिन घरवाले जब नहीं माने तो बिग बॉस ने कड़क कदम उठाया।

बिग बॉस हुए नाराज
शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें बिग बॉस सबसे कहते हैं, 'ये मोहल्ला क्या था और क्या हो गया है इसका हाल। अब नुकसान भरपाई समझ लीजिए इसे।' इसके बाद कुछ लोग घर के अंदर आते हैं जिनका चेहरा छिपा हुआ था। उनके हाथ में एक बड़ा बॉक्स था। इसके बाद वे सभी घर का सामान उठा लेते हैं जिसमें घर का खाना, जरूरी सामान और कंटेस्टेंट्स का सामान भी लेकर गए।

सभी को मिली सजा
कई ने अपना सामान बचाने की कोशिश की और उसे छिपाने लगे। मुनव्वर फारूकी ने सबको समझाया कि ऐसा मत करो बिग बॉस नाराज हो जाएंगे, लेकिन फिर भी बाकी अपना सामान बचाते हैं।

पहले ही बिग बॉस ने दी थी धमकी
इससे पहले बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाकर सभी को दिखाते हैं कि जब शो शुरू हुआ था तब घर कैसा दिखता था और अब घर कैसा दिखता है। बिग बॉस फिर सभी को बोलते हैं कि आपके पास इतना समय है और आप घर की सफाई करें नहीं तो फिर बिग बॉस एक्शन लेंगे। इसके बाद सभी जल्दी सफाई में लगते हैं। लेकिन जब समय पर सफाई नहीं हुई तो बिग बॉस ने एक्शन लिया। इसके बाद सभी घरवालों ने बिग बॉस से माफी मांगी। अब आगे क्या होता है, ये आज के एपिसोड में पता चलेगा।
 

ऐप पर पढ़ें