Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : आयशा से पूछा नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा के बर्ताव पर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- सही नहीं है...

Bigg Boss 17 : आयशा से पूछा नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा के बर्ताव पर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- सही नहीं है...

आयशा सिंह कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहना पसंद करती हैं। कई बार ऐश्वर्या शर्मा के साथ विवाद के बारे में उनसे सवाल किए गए। अब एक्ट्रेस से ऐश्वर्या के बर्ताव के बारे में पूछा तो जानें उन्होंन क्या कहा।

Bigg Boss 17 : आयशा से पूछा नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा के बर्ताव पर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- सही नहीं है...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 Nov 2023 11:05 PM
हमें फॉलो करें

आयशा सिंह शो गुम है किसी के प्यार में से घर-घर फेमस हैं। इस शो से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली है। वैसे इसी शो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी साथ में थे। नील के अपोजिट आयशा ही थीं, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या और आयशा के बीच अच्छा बॉन्ड नहीं है। कई बार दोनों के बीच अनबन की कई खबरें आई हैं। खैर अब हाल ही में आयशा से ऐश्वर्या के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने उनको लेकर अच्छे से जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं जब उनसे उनके फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछा तब उन्होंने जिनका नाम लिया वो ऐश्वर्या की दुश्मन ही हैं।

ऐश्वर्या पर कमेंट नहीं किया
आयशा ने देसीमार्टिनी से बात करते हुए कहा कि क्योंकि ऐश्वर्या उनकी दोस्त नहीं तो वह ना तो ऐश्वर्या और ना ही नील के बारे में बात करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'अगर मेरा कोई दोस्त गया होता तो मैं इस शो को देखती या फिर बोलती, लेकिन अभी तो मेरा बोलने का कुछ बनता ही नहीं है। मैं क्या ही बोल सकती हूं, सही नहीं है किसी के बारे में कमेंट करना।'

अंकिता को विनर देखना चाहती हैं
आयशा से जब पूछा गया कि वह किसे विनर बनते देखना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत अंकिता लोखंडे का नाम लिया। आयशा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अंकिता ही इस शो की विनर बनेंगी।' बता दें कि बिग बॉस में अंकिता और ऐश्वर्या की बनती नहीं है। दोनों की कई बार लड़ाई हुई है। इतना ही नहीं हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे को घर से जाने के लिए नॉमिनेट किया है।

आयशा के बारे में बता दें कि फिलहाल वह अपने परिवार के साथ आगरा में रह रही हैं और उनके साथ ही दिवाली सेलिब्रेट की। वहीं बिग बॉस में नील और ऐश्वर्या के रिश्ते पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐश्वर्या कई बार नील के साथ गलत बिहेव करती नजर आई हैं जिसके बाद सलमान खान ने भी ऐश्वर्या की खूब क्लास लगाई है। 

ऐप पर पढ़ें