Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: 'वो दो लड़कियों के संग एक साथ...', एक और हसीना ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: 'वो दो लड़कियों के संग एक साथ...', एक और हसीना ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए गंभीर आरोप

टीवी का फेमस कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार शो में कई दिग्गज और नामी हस्तियों ने एंट्री की है। इसी बीच मुनव्वर पर एक लड़की ने गंभीर अरोप लगाए हैं।

Bigg Boss 17: 'वो दो लड़कियों के संग एक साथ...', एक और हसीना ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए गंभीर आरोप
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 10:52 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दिनों बिग बॉस 17 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मुनव्वर मास्टरमाइंड तरीके से गेम को प्ले कर रहे हैं। जीत को लेकर मुनव्वर हर वो पैंतरे अपना रहे हैं, जो वो अपना सकते हैं। घर में कभी वो किसी के दोस्त बन जाते हैं तो कभी दुश्मन। मुनव्वर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। घर के अंदर भी उन्हें कई बार पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते और इमोशनल होते देखा गया है। मुनव्वर नाजिला सिताशी संग ओपन रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच एक लड़की ने खुलासा किया है कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे हैं। 

मुनव्वर पर लगा डबल डेटिंग का गंभीर आरोप
मुनव्वर फारुकी पर किसी और ने नहीं बल्कि फेमस इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने डबल डेटिंग का आरोप लगाया है। आयशा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान मुनव्वर के कई राज खोले। आयशा के इंटरव्यू का एक वीडियो फैन पेज द खबरी पर पोस्ट किया गया है। इस दौरान आयशा बताती हैं,  'बिग बॉस में इस वक्त एक कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्होंने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो के लिए मुझे मैसेज किया था। मैं उसे जानती थी इसलिए मैंने म्यूजिक वीडियो के लिए हां कर किया था। वीडियो तो हो नहीं पाई लेकिन उन्हें मुझसे प्यार हो गया। कहा कि वो मुझसे प्यार करने लगा है। धीरे-धीरे मैं भी उसे पसंद करने लगी।'

मैं जानती थी वो पहले से ही रिलेशनशिप में है
आयशा ने आगे बताया, 'इसके बाद मैं और वो हम दोनों ही रिलेशनशिप में आ गए। मैं जानती थी कि वो रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उसने मुझे कहा कि उसका ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद जब वो बिग बॉस में गया तब मैंने गर्लफ्रेंड के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी। इसके बाद मैंने उसकी गर्लफ्रेंड से बात की तब पता चला कि जब वह बिग बॉस से आएगा तब दोनों शादी करेंगे। ये बात मेरे लिए काफी शॉकिंग थी।' बात दें कि इस पूरी बातचीत में आयशा ने मुनव्वर का नाम नहीं लिया, लेकिन लेकिन द खबरी ने इस वीडियो को उनके नाम से पोस्ट किया है।

ऐप पर पढ़ें