Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : अरुण ने सना खान को दी धमकी, कहा- अगर तहलका बाहर हुआ तो मैं तुझे...

Bigg Boss 17 : अरुण ने सना खान को दी धमकी, कहा- अगर तहलका बाहर हुआ तो मैं तुझे...

अरुण और तहलका भाई इस शो के जय-वीरू हैं। शो में दोनों हमेशा साथ रहते हैं। अब सना ने तहलका भाई को नॉमिनेट कर दिया जिसके बाद अरुण, सना से नाराज हो गए और फिर दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हो गई।

Bigg Boss 17 : अरुण ने सना खान को दी धमकी, कहा- अगर तहलका बाहर हुआ तो मैं तुझे...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 12:44 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में अरुण माशेट्टी और तहलका भाई की साथ में काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। दोनों शो के शुरुआत से साथ में हैं और गेम भी साथ में खेलते हैं। इतना ही नहीं अगर किसी एक के विरोध में कोई जाता है तो दूसरा भी उसका दुश्मन बन जाता है। अब अरुण और सना रईस खान के बीच बड़ी बहस हो गई और ये बहस इतनी बड़ी हो गई कि अरुण ने सना को धमकी तक दे दी।

क्यों हुई लड़ाई
अरुण और सना दिमाग वाले रूम में बात करते हैं जहां सना दोनों के साथ डिस्कशन करती हैं, लेकिन अरुण और सनी(तहलका भाई) उन्हें इग्नोर करते हैं। इसके बाद अरुण और सना के बीच लड़ाई हो जाती है। दोनों एक-दूसरे के प्रोफेशन तक पहुंच जाते हैं। अरुण, सना से इसलिए बहुत गुस्सा थे क्योंकि उन्होंने तहलका को नॉमिनेट किया। 

अरुण ने सना को दी धमकी
इतना ही नहीं अरुण, सना को धमकी तक दे देते हैं अगर तहलका गया तो तेरी मैं...। अरुण की इस धमकी से सना को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह अरुण को बहुत सुनाती हैं और माफी मांगने को कहती हैं, लेकिन अरुण मना कर देते हैं। अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सना को समझाते हैं कि अरुण ने उन्हें कुछ गलत नहीं बोला है, लेकिन सना बहुत गुस्सा करती हैं और कहती हैं कि अरुण को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है।

सलमान क्या बोले
शुक्रवार को जब वीकेंड का वार की शुरुआत हुई तब सलमान, अरुण, सना और तहलका से पूछते हैं कि आप लोगों के बीच जो दिक्कत चल रही है वो आपकी ही है और आप खुद इसे सॉल्व करें।

ऐप पर पढ़ें