Hindi NewsEntertainment NewsTvBB 17: कंटेस्टेंट छोड़िए इस बार अरबाज-सोहेल करेंगे जबरदस्त एंटरटेन, फिल्मों और लव लाइफ का उड़ाया मजाक

BB 17: कंटेस्टेंट छोड़िए इस बार अरबाज-सोहेल करेंगे जबरदस्त एंटरटेन, फिल्मों और लव लाइफ का उड़ाया मजाक

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो आ गया है। सोहेल खान और अरबाज खान जस्ट चिल नाम से रविवार को एपिसोड करते हैं। इस बार वे कंटेस्टेंट को रोस्ट करने के साथ खुद का भी मजाक उड़ाने से नहीं चूकेंगे।

BB 17: कंटेस्टेंट छोड़िए इस बार अरबाज-सोहेल करेंगे जबरदस्त एंटरटेन, फिल्मों और लव लाइफ का उड़ाया मजाक
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 3 Dec 2023 06:07 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 का संडे एपिसोड फन से भरा होता है। इस दिन सोहेल खान और अरबाज खान होस्ट करते हैं। उनके एपिसोड को 'जस्ट चिल' का नाम दिया गया है। दोनों कंटेस्टेंट को रोस्ट करने का काम करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक दूसरे का जमकर मजाक उड़ाया है। सोहेल ने अरबाज खान की फिल्मों से लेकर उनकी लव लाइफ पर तंज कसा। दोनों की बातें सुनकर कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। जब अरबाज कहते हैं वह बिजी हैं तो सोहेल को एडजस्ट नहीं होता कि उनके पास काम भी है।

अरबाज-सोहेल का फन
वीडियो को 'बिग बॉस' के हैंडल से शेयर किया गया है। अरबाज सबसे पहले कहते हैं, 'आज जंगल में मंगल होगा सोहेल।' तब वह जवाब देते हैं, 'जब से जस्ट चिल शुरू हुआ है आपके साथ मंगल कम दंगल शुरू हुआ है। आपको इतने अच्छे आइडियाज आते हैं आप फिल्मों में यूज करो, आप यहां क्या कर रहे हो? दंगल 4 करो।' अरबाज उन्हें बताते हैं दंगल 4 के लिए ही तो वो ये सब करके पैसे जोड़ रहे हैं।

सोहेल को दिया जवाब
जब अरबाज कहते हैं, वह इन दिनों बिजी चल रहे हैं तो सोहेल कमेंट करते हैं, 'आप इतने बिजी हो... मैंने अपने जन्म की सबसे बड़ी सुन ली। ये मुझसे डाइजेस्ट नहीं हो रहा है।' अरबाज ने आगे कहा, 'आज तुझसे मेरी बातें नहीं सुनी जा रही हैं। जब तू छोटा था तुझे सुलाने के लिए कितनी लोरियां सुनाता था मैं... लल्ला लल्ला लोरी, दूध की कटोरी, दूध में बताशा, मुन्नी करे तमाशा।' सोहेब कहते हैं, 'आपकी सुई वो मुन्नी पर अटक गई है।' इतना सुनते ही वह उनसे आगे बढ़ने के लिए कहते हैं।

रविवार को प्रसारित होगा एपिसोड
वीडियो को 'बिग बॉस' के अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सोहेल खान और अरबाज खान ने खींची एक दूसरे की टांग। देखिए बिग बॉस 17 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर।'

ऐप पर पढ़ें