Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: अंकिता ने विकी को सुनाई खरीखोटी, कर डाली नील से तुलना; बोलीं- मैं जब उसे देखती हूं न तब लगता है कि...

BB17: अंकिता ने विकी को सुनाई खरीखोटी, कर डाली नील से तुलना; बोलीं- मैं जब उसे देखती हूं न तब लगता है कि...

Bigg Boss 17: अंकिता और विकी की जबरदस्त लड़ाई हुई। बिग बॉस की बात सुनने के बाद अंकिता इतना भड़क गईं कि उन्होंने विकी की तुलना नील से कर डाली। इतना ही नहीं, दिन से लेकर रात तक खूब सारे ताने भी दिए।

BB17: अंकिता ने विकी को सुनाई खरीखोटी, कर डाली नील से तुलना; बोलीं- मैं जब उसे देखती हूं न तब लगता है कि...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 Nov 2023 07:17 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ने बड़ा खेल खेला। उन्होंने घरवालों के खेल के हिसाब से उनका घर बदल दिया। मुनव्वर, मन्नारा, ईशा, अभिषेक, अंकिता और समर्थ को दिल के मकान में भेज दिया। विक्की, अरुण, अनुराग, सना, तहलका दिमाग वाले घर में चले गए। वहीं नील, ऐश्वर्या, खानजादी, रिंकू, नावेद और जिग्ना को दम वाला मकान अलॉट किया। ऐसे में अंकिता भड़क गईं। उन्हें विकी का दिमाग के रूम में जाना पसंद नहीं आया। वह उदास हो गईं। लेकिन, जब बिग बॉस ने अंकिता को बताया कि विकी दिमाग वाले मकान में बहुत खुश हैं तब वह भड़क गईं। उन्होंने विकी को खूब खरीखोटी सुनाई।

विकी और नील की तुलना
अंकिता ने कहा, 'मैं जब दूसरे पतियों को देखती हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है कि मेरा पति ऐसा नहीं है। होगा तू स्मार्ट। होगा तू हर कैटेगरी में ऊपर। लेकिन, हसबैंड की कैटेगरी में तू ऊपर नहीं है विकी। मैं सच कह रही हूं। मैं जब नील को देखती हूं न, तब मुझे लगता है कि देखो कुछ भी हो जाए वह अपनी पत्नी को समझता है। ऐश्वर्या कितना कुछ बोलती है। कितना कुछ करती है लेकिन, वो छोड़ता नहीं है उसको। वो हर बार समझाता है उसे।'

तुझे तो लगता ही नहीं की मैं कुछ हूं- अंकिता
अंकिता ने आगे कहा, 'और यहां मैं तेरे लिए सबकुछ करती हूं...मुझमें क्या कमी है?...मैं क्या बदसूरत हूं? मैं क्या खराब दिखती हूं? पता नहीं मेरे अंदर क्या कमी है जो मैं तुझे खुश नहीं रख पाई लाइफ में। मुझे सच में ये लगता है। मुझे इतने सारे लोगों के साथ अकेले रहना पड़ेगा...तुझे समझ आ रहा है। तू कहीं भी एडजस्ट हो जाता है। मैं नहीं होती हूं यार। तुझे तो लगता ही नहीं कि मैं कुछ हूं। तू मुझे हल्के में ले रहा है।

ऐप पर पढ़ें