Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: बिग बॉस में सबसे ज्यादा TRP ला रहे ये 5 खिलाड़ी, लिस्ट में आखिरी हैं 'अचानक-भयानक' अरुण

BB17: बिग बॉस में सबसे ज्यादा TRP ला रहे ये 5 खिलाड़ी, लिस्ट में आखिरी हैं 'अचानक-भयानक' अरुण

सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे से लेकर अरुण महाशेट्टी तक टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। ये वो खिलाड़ी हैं जो शो में सबसे ज्यादा टीआरपी ला रहे हैं।

BB17: बिग बॉस में सबसे ज्यादा TRP ला रहे ये 5 खिलाड़ी, लिस्ट में आखिरी हैं 'अचानक-भयानक' अरुण
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 07:53 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 के सफर में अभी तक कुछ खिलाड़ी एविक्ट हो चुके हैं और कुछ लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। सलमान खान होस्टेड इस शो की टीआरपी बेहतर बनाने में कुछ सेलेब्रिटीज का योगदान सबसे ज्यादा है। तो जानिए उन खिलाड़ियों की लिस्ट जो 'बिग बॉस 17' के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं और सबसे ज्यादा टीआरपी चैनल के लिए ला रहे हैं। इस लिस्ट में अरुण महाशेट्टी, विकी जैन, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट और मुनव्वर फारुकी शामिल हैं। लेकिन कौन किस पोजिशन पर है? चलिए जानते हैं।

पांचवें नंबर पर है यह खिलाड़ी
बिग बॉस 17 में इस खिलाड़ी की शुरुआत बड़ी आम सी रही थी, लेकिन यूट्यूबिंग की दुनिया का यह मशहूर चेहरा वक्त के साथ अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है। तहलका भाई के साथ अरुण महाशेट्टी की जोड़ी खूब जम रही है और इस तरह अरुण सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर रहे हैं।

पॉपुलैरिटी ज्यादा पर रेटिंग कम
बिग बॉस के मोहल्ले में अभी तक सबसे सेफ खेलते दिखाई पड़े हैं मुनव्वर फारुकी। इससे पहले कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' जीत चुके मुनव्वर बहुत शातिर दिमाग चला रहे हैं। उनकी पॉपुलैरिटी भी सबसे ज्यादा है लेकिन सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वह चौथे नंबर पर रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा के पति का जलवा
बिग बॉस हाउस में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी शुरू से ही चर्चा में रही है। लेकिन टीआरपी लाने के मामले में ऐश्वर्या से ज्यादा उनके पति नील कारगर रहे हैं। टॉप 5 की लिस्ट में नील भट्ट को तीसरी पोजिशन मिली है। माना जा रहा है कि आगे उनकी रैंक और बेहतर होती दिखाई पड़ सकती है।

नंबर दो और नंबर एक पर कौन?
अब सवाल उठता है कि इस लिस्ट में दूसरी और पहली पोजिशन किसे मिली है? बिग बॉस के मोहल्ले में एक जोड़ी ऐसी है जिसने शुरू से दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया है। हम ईशा-समर्थ की नहीं, विकी और ऐश्वर्या की बात कर रहे हैं। सीरियल में दोनों सबसे ज्यादा टीआरपी लाने में कामयाब रहे हैं। इसीलिए लिस्ट में अंकिता लोखंडे को पहली और उनके पति विकी को दूसरी पोजिशन मिली है। दोनों ही एक दूसरे के कॉम्पटिटर बने हुए हैं।

ऐप पर पढ़ें