Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: सुशांत के बारे में यह क्या कह गईं अंकिता लोखंडे! जमकर हो रही है ट्रोलिंग

Bigg Boss 17: सुशांत के बारे में यह क्या कह गईं अंकिता लोखंडे! जमकर हो रही है ट्रोलिंग

BB17: सलमान खान के शो बिग बॉस में अंकिता लोखंडे पहले भी कई बार सुशांत सिंह राजपूत का नाम ले चुकी हैं, लेकिन इस बार जब उन्होंने दिवंगत एक्टर का जिक्र किया तो सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई।

Bigg Boss 17: सुशांत के बारे में यह क्या कह गईं अंकिता लोखंडे! जमकर हो रही है ट्रोलिंग
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 11:28 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस सीजन 17 के हालिया एपिसोड में जब अंकिता लोखंडे ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया तो लोगों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने अंकिता लोखंडे को जमकर लताड़ा है। वजह यह, कि इस बार सुशांत के नाम का जिक्र करते हुए अंकिता लोखंडे ने उन्हें ही कुछ चीजों का जिम्मेदार ठहरा दिया। एक दिवंगत एक्टर के बारे में अंकिता लोखंडे की कही बातें सुनकर लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को घेरा है।

सबको मक्खन लगाती रहती हैं अंकिता?
दरअसल मुनव्वर फारुकी ने अंकिता लोखंडे को वेस्ट बिन कहा था और बाद में दोनों एक दूसरे की कही बातों के लिए एक दूसरे को सफाई देते नजर आए। इसी दौरान अंकिता लोखंडे ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर दिया। मुनव्वर फारुकी ने कहा कि झगड़े के बाद अंकिता लोगों को मक्खन लगाती हैं ताकि सबके लिए भली बनी रहें।

मुनव्वर के आगे क्यों आया सुशांत का जिक्र
मुनव्वर फारुकी ने कहा कि यह गलत है और इसीलिए वह उन्हें फेक कहता है। अंकिता लोखंडे ने सफाई देते हुए कहा कि वह असल जिंदगी में भी ऐसी ही हैं कि अगर किसी के साथ बॉन्ड बना लेती हैं या कोई उनके सामने आकर सफाई देता है तो उसे भगा नहीं देतीं। वह दिल में मैल नहीं रखतीं। बाद में अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनकी जिंदगी में जब सबसे बड़ा ब्रेकअप हुआ तो भले ही सामने वाले ने उनके साथ गलत किया था, लेकिन उंगली उन पर उठाई गई।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही ट्रोलिंग
अंकिता लोखंडे ने कहा, "बावजूद इसके कि उन्हें दोषी ठहराया गया, उन्होंने कभी भी पलटकर सामने वाले पर आरोप नहीं लगाए।" अंकिता लोखंडे ने हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं लिया लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग मानकर चल रहे हैं कि वह सुशांत का ही जिक्र कर रही थीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे इससे पहले भी कई बार शो में सुशांत सिंह राजपूत का नाम ले चुकी हैं। टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिए सुशांत और अंकिता ने करियर की शुरुआत की थी।

ऐप पर पढ़ें