Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: सना रईस खान को पनौती मानती हैं अंकिता लोखंडे, कहा- एक चीज पता चली...

Bigg Boss 17: सना रईस खान को पनौती मानती हैं अंकिता लोखंडे, कहा- एक चीज पता चली...

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Sana Raees Khan: अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ने सन्ना रईस खान के साथ सोने से इनकार कर दिया। वे लोग सना के साथ बेड शेयर नहीं करना चाहते हैं। क्यों? आइए जानते हैं।

Bigg Boss 17: सना रईस खान को पनौती मानती हैं अंकिता लोखंडे, कहा- एक चीज पता चली...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 07:41 AM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे को सना रईस खान के बारे में एक बात पता चली। इस बात के पता चलते ही अंकिता लोखंडे ने साफ कर दिया कि वह सना के साथ बेड शेयर नहीं करेंगी। दरअसल, एपिसोड की शुरुआत में विकी और सना की लड़ाई होती है। विकी, सना से कहते हैं, 'तुम सिंगल बेड पर शिफ्ट हो जाओ। ताकि मैं अपनी पत्नी अंकिता के साथ डबल बेड पर सो सकूं।' हालांकि, सना ये बात मानने से इनकार कर देती हैं। इसके बाद, विकी और सना की खूब लड़ाई होती है।

सना को पनौती मानती हैं अंकिता?
सना, अंकिता के पास जाती हैं और कहती हैं, 'आप मेरे साथ बेड शेयर कर लेना।' अंकिता मना कर देती हैं। अंकिता सबके सामने सना का मजाक उड़ाती हैं। अंकिता, सना के सामने मुनव्वर और मन्नारा से कहती हैं, 'सना बोलती है आप मेरे साथ सो जाओ...तो मुझे एक बात पता चली...सना के साथ साथ जो-जो सोया है वह आउट हो गया है।' वहीं मन्नारा कहती हैं- 'तुम अपने बेड पर सोओगी, मैं अपने बेड पर नहीं सुलाउंगी'। 

कौन-कौन हुआ है घर से बेघर?
बिग बॉस के घर से अभी तक सिर्फ तीन सदस्य बेघर हुए हैं। पहले सोनिया बंसल आउट हुईं। फिर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई को एलिमिनेट किया गया। वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में घरवालों के वोट्स के आधार पर नाविद को घर से बेघर हुए। अब वीकेंड का वार में अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, जिग्ना वोरा, सना रईस खान और सन्नी आर्य में से कोई एक सदस्य बाहर होगा। इस बार किसका पत्ता कटता है और कौन सेफ होता है ये देखना दिलचस्प होगा। कहा जा रहा है कि इस वीकेंड का वार डबल एविक्शन होगा। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

ऐप पर पढ़ें