Hindi NewsEntertainment NewsTvBB17: अंकिता ने सबके सामने खोला राज तो विकी ने पकड़ ली पत्नी की गर्दन, बदले में एक्ट्रेस ने दे मारी चप्पल

BB17: अंकिता ने सबके सामने खोला राज तो विकी ने पकड़ ली पत्नी की गर्दन, बदले में एक्ट्रेस ने दे मारी चप्पल

Bigg Boss 17 Ankita Vicky Jain: अंकिता ने विकी-खानजादी का राज खोला तो विकी ने मस्ती में अंकिता की गर्दन पकड़ ली और उन्हें खींचने लगे। ऐसे में अंकिता ने बदला लेने के लिए उन्हें अपनी चप्पल से मारा।

BB17: अंकिता ने सबके सामने खोला राज तो विकी ने पकड़ ली पत्नी की गर्दन, बदले में एक्ट्रेस ने दे मारी चप्पल
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 06:13 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के घर में खाने की वजह से हमेशा लड़ाई होती रहती है। कभी खाने की ड्यूटी पर बहस होती है तो कभी राशन चोरी करने का आरोप लगता है। बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, बिग बॉस का नियम है कि हर सदस्य अपने मकान द्वारा बनाया गया खाना ही खाएगा। ऐसे में जब घरवालों को पता चला कि ईशा (दिल का मकान) ने विकी (दिमाग का मकान) की प्लेट से खाना खाया है तो बवाल हो गया। सब ईशा पर गुस्सा करने लगे। ऐसे में ईशा ने कहा कि उनके साथ-साथ खानजादी (दम का मकान) ने भी विकी (दिमाग का मकान) के प्लेट से खाना खाया था।

अंकिता ने खोला विकी-खानजादी का राज
हालांकि, विकी और खानजादी, दोनों ने ही इस बात से इनकार कर दिया। तभी अंकिता लोखंडे आईं और उन्होंने सबको बताया कि खानजादी ने भी दिमाग के मकान में रहने वाले सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना खाया था। अंकिता का बयान सुनते ही विकी मुंह बनाने लगे और मस्ती में जाकर अंकिता की गर्दन पकड़ ली। जब अंकिता उन्हें धकेलने की कोशिश की तब उन्होंने पीछे से उनका हाथ पकड़ लिया।

घरवालों ने बढ़ाया अंकिता का हौसला
इसी मस्ती मजाक के दौरान अंकिता, विकी को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ीं। हालांकि, जब अंकिता, विकी को नहीं पकड़ पाईं तब उन्होंने अपनी दोनों चप्पलें निकालीं और उससे विकी को मारने लगीं। अंकिता की इस हरकत ने सभी का ध्यान खींच लिया। सभी सदस्य विकी के मजे लेने लगे और अंकिता का हौसला बढ़ाने लगे। इसके बाद अंकिता वहां से चली गईं।

ऐप पर पढ़ें