Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: 'सास आखिर सास ही होती है', विकी की मां के खिलाफ हुए अंकिता के फैंस

Bigg Boss 17: 'सास आखिर सास ही होती है', विकी की मां के खिलाफ हुए अंकिता के फैंस

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस सीजन 17 के नए प्रोमो वीडियो में अंकिता लोखंडे की सास उन्हें लेक्चर देती नजर आईं। अंकिता की सास ने उनसे कहा कि वह विकी पर चप्पल फेंकती हैं। अब फैंस भड़के हुए हैं।

Bigg Boss 17: 'सास आखिर सास ही होती है', विकी की मां के खिलाफ हुए अंकिता के फैंस
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 08:18 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' के एक प्रोमो वीडियो में विकी जैन और अंकिता लोखंडे अपनी-अपनी मां से रूबरू होते नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी मां और सास को एक साथ देखकर इमोशनल हो जाते हैं। प्रोमो वीडियो में आगे यह भी दिखाया गया है कि अंकिता लोखंडे की सास उन्हें सख्त लहजे में बताती हैं कि वह घर वह विकी को पैर मार रही हैं और उनके ऊपर चप्पल फेंक रही हैं। इस वीडियो पर अब अंकिता के फैंस उनका सपोर्ट करते दिखाई पड़े हैं।

विकी की मां के खिलाफ हुए अंकिता के फैंस
एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लिखा, "अच्छा लगा जिस तरह दोनों मांओं ने अपने बच्चों को गाइड किया लेकिन कहीं न कहीं विकी की मां का यह कहना अच्छा नहीं लगा कि अंकिता रिश्ते को अच्छी तरह नहीं संभाल रही हैं। मैं साफ तौर पर देख रहा हूं कि वह रिश्ते को संभालने की कोशिश कर रही है लेकिन यह विकी है जो ठीक से बिहेव नहीं कर रहा है।"

अंकिता के फैंस ने खोल दिया मोर्चा
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "अरे बोलना क्या चाहती हैं आंटी जी। अगर अंकिता उनके बेटे को नहीं संभाल पा रही है तो शादी ही नहीं करनी चाहिए थी फिर। सारी गलती अंकिता की नजर आ रही है अपने बेटे की गलती नहीं दिख रही है।"

चप्पल फेंकने वाली बात पर कमेंट
एक फैन ने इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, "टिपिकल सास है। चप्पल फेंकना मस्ती करने का हिस्सा था, लेकिन सासू मां को बुरा लग गया। लेकिन सासू मां का बेटा कैसे अंकिता पर चिल्लाता है और उसका हाथ पकड़ता है वो दिखाई नहीं पड़ता। अंकिता के सास-ससुर भी बाकियों जैसे ही हैं। बेचारी कहां फंस गई है।"

"सास आखिर सास ही होती है"
एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट किया, "सास आखिर सास ही होती है। चाहे फिर वो किसी एक्ट्रेस की हो या फिर किसी मिडिल क्लास फैमिली की। अंकिता लोखंडे की सास भी तीखी मिर्ची है। और यह विकी को क्यों रोना आ रहा है। बिग बॉस के घर में तो दबंग बना घूमता है। अब क्यों आंसू बहा रहा है।"

ऐप पर पढ़ें