Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हुए अलग, कहीं रिश्ते में ना जाए दरार

Bigg Boss 17: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हुए अलग, कहीं रिश्ते में ना जाए दरार

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टीवी के पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कपल्स में से एक हैं। दोनों को फैंस भी काफी पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या ने गेम के लिए नील से अलग होने का फैसला किया।

Bigg Boss 17:  नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हुए अलग, कहीं रिश्ते में ना जाए दरार
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 10:07 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss Twist : बिग बॉस ने अब सबको मकान उन्हें वापस दे दिए हैं। हाल ही में सभी को घर से बेघर करने के बाद बिग बॉस ने लेटेस्ट एपिसोड में सबको उनके हिसाब से कमरे दिए। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा जो अब तक एक साथ ही रह रहे थे। अब ऐश्वर्या ने गेम के लिए अपना कमरा बदल दिया है। ऐश्वर्या को बिग बॉस बुलाते हैं और पूछते हैं कि उनके हिसाब से कौन ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं दोस्त या दुश्मन? इस पर ऐश्वर्या कहती हैं दोनों।

बिग बॉस ने पूछा ऐश्वर्या से सवाल
ऐश्वर्या आगे कहती हैं कि मैंने अपना गुस्सा कंट्रोल कर लिया है अब। बिग बॉस पूछते हैं कि क्या आप अब घर की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने के लिए तैयार हो तो इस पर ऐश्वर्या हां कहती हैं। बिग बॉस फिर उनकी रिक्वेस्ट को होल्ड कर देते हैं।

ऐश्वर्या को मिली बड़ी जिम्मेदारी
बिग बॉस फिर सबको कहते हैं कि सबसे क्लूलेस रिक्वेस्ट उन्हें ऐश्वर्या की लगती है। मैंने कभी ऐश्वर्या को आगे आने नहीं दिया शायद इसलिए उनकी अपनी अकेले की जर्नी नहीं दिखी इसलिए अब अरुण और ऐश्वर्या रहेंगे दिमाग वाले रूम में और पूरे घर को मैनेज करेंगे। दोनों डिसाइड करेंगे कि राशन को कैसे यूज किया जाएगा। इतना ही नहीं बिग बॉस यह भी कहते हैं कि लोग रात में अपना कमरा बदल लेते हैं तो आशा है कि ऐश्वर्या और अरुण ऐसा नहीं होने देंगे। अंकिता, ऐश्वर्या को बधाई देती हैं।

नील-ऐश्वर्या अलग
वहीं नील, मुनव्वर, मन्नारा, ईशा, समर्थ और रिंकू दिल वाले कमरे में रहेंगे। अब नील और ऐश्वर्या अलग-अलग कमरे में रहेंगे तो देखते हैं कि क्या इससे दोनों के रिश्ते में दरार आएगी या दोनों अपनने-अपने गेम में आगे जाएंगे। वहीं अंकिता-नील की बात करें तो दोनों अब साथ हो गए हैं वापस। कुछ समय पहले ही विकी को दिला वाले कमरे से हटाकर दूसरे कमरे मे भेज दिया था। अब दोनों साथ आकर बहुत खुश हैं।

ऐप पर पढ़ें