Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : ऐश्वर्या ने दी नील को अंकिता-खानजादी से दूर रहने की सलाह, कहा- वो लड़कियां हैं और तुम पर...

Bigg Boss 17 : ऐश्वर्या ने दी नील को अंकिता-खानजादी से दूर रहने की सलाह, कहा- वो लड़कियां हैं और तुम पर...

Bigg Boss : ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट साथ में अच्छा गेम खेल रहे हैं। हाल ही में नील और अंकिता लोखंडे के बीच नॉमिनेशन टास्क के दौरान लड़ाई हो गई और अब ये लड़ाई बड़ा मुद्दा बन गई है बिग बॉस के घर में।

Bigg Boss 17 : ऐश्वर्या ने दी नील को अंकिता-खानजादी से दूर रहने की सलाह, कहा- वो लड़कियां हैं और तुम पर...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 11:57 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में खानजादी किचन में काम करने से मना कर देती हैं। इस बार अंकिता लोखंडे उनका साथ देती हैं और नील को चुगलखोर आंटी कहती हैं। इसके बाद नील, अंकिता, खानजादी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बहस हो जाती है। अंकिता बिल्कुल नहीं रुकती हैं। वहीं ईशा, नील और ऐश्वर्या का सपोर्ट करती हैं और खानजादी को चमची कहती हैं। वहीं अभिषेक भी अंकिता के खिलाफ होते हैं।

ईशा से नाराज अंकिता
अंकिता फिर ईशा से कहती हैं कि मुझे बहुत बुरा लगा कि तुम ये सब कह रही हो तो ईशा कहती हैं कि मैं आपके लिए नहीं बल्कि खानजादी को लेकर बोल रही थी। वहीं अंकिता और नील की लड़ाई रुकती नहीं है और ऐश्वर्या फिर उन्हें बाहर लेकर जाती हैं।

ऐश्वर्या की सलाह
ऐश्वर्या, नील से कहती हैं कि तुम थोड़े शांत रहो और ऐसे मत चढ़ो उन पर। दूर रहकर उनसे लड़ो। नील कहते हैं कि मैं उस पर नहीं चढ़ा, मैं तुम्हारे साथ बैठा था। ऐश्वर्या फिर कहती हैं कि मैंने तुमको तब भी यही कहा था जब खानजादी के साथ लड़ाई हुई थी। नील कहते हैं, 'पास मतलब कितना। मैं उनके मुंह पर नहीं गया। मैंने अपना डिस्टेंस बनाया हुआ था। मैं जानता हूं मुझे कहां रुकना है।'

खानजादी लगा सकती हैं आरोप
ऐश्वर्या आखिर में कहती हैं कि वो लड़कियां है और वो बिना मतलब का कुछ भी कर सकती हैं। नील कहते हैं कि सब रिकॉर्ड हो रहा है यहां और मैंने कुछ गलत नहीं किया है। ऐश्वर्या समझाती हैं कि मैं जानती हूं कि तुमने कुछ गलत नहीं किया है। मैं बस तुम्हें सेफ्टी के लिए बता रही हूं। तुम जानते हो खानजादी कैसी है। उसने पहले ही अभिषेक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। कल को वह तुम पर भी यही आरोप लगा सकती है।

ऐप पर पढ़ें