Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17: ऑरी के एंट्री करते ही बिग बॉस ने रखा टास्क, नतीजा जान फैन्स बोले- ये तो लकी निकला

Bigg Boss 17: ऑरी के एंट्री करते ही बिग बॉस ने रखा टास्क, नतीजा जान फैन्स बोले- ये तो लकी निकला

बिग बॉस 17 में पपराजी के फेवरेट ऑरी वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंचे। सेट पर सलमान खान ने उनके साथ खूब मस्ती की। घर के अंदर जब ऑरी पहुंचे तो बिग बॉस ने एक दिलचस्प टास्क रखा। जिसके नतीजों से फैन्स खुश हो गए।

Bigg Boss 17: ऑरी के एंट्री करते ही बिग बॉस ने रखा टास्क, नतीजा जान फैन्स बोले- ये तो लकी निकला
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 25 Nov 2023 09:11 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के हर स्टारकिड्स के करीबी ऑरी ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले ली है। स्टेज पर जब वह सलमान खान के सामने आए तो उनसे कई सवाल जवाब हुए। जैसे वह करते क्या हैं? यह सवाल तो हॉट टॉपिक बना  हुआ है। लग्जरी लाइफ जीने वाले ऑरी बिग बॉस के घर में कैसे रह पाएंगे यह तो आने वाले दिनों पता चल जाएगा। सेट पर ऑरी ने गुरुवार की रात को एंट्री ली। घर के अंदर जाते ही बिग बॉस ने एक टास्क रखा। टास्क के रिजल्ट के बाद फैन्स ने कहना शुरू कर दिया कि ओरी लकी साबित हुए।

टास्क में कौन जीता?
बिग बॉस के फैन पेज biggboss17.tazakhabar के मुताबिक ऑरी के एंट्री करने पर टास्क हुआ और इस टास्क को दिल के रूम ने जीत लिया। उन्हें इसका फायदा मिला। दिल के रूम  में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी सहित अन्य हैं। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, टास्क में एक पार्टी होस्ट करने का कार्य दिया गया और जीतने वाली टीम को दिमाग के रूम से राशन का सामान मिला। एक यूजर कहते हैं, ऑरी तो लकी है भाई दिलवालों के लिए। एक यूजर ने बताया ओरी दिल के मकान में है। 

स्टारकिड्स ने क्या कहा
इससे पहले ओरी ने सेट से सलमान खान के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। उनकी बेस्ट फ्रेंड जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।  जाह्नवी ने लिखा, क्या दुनिया तैयार है? शिखर पहाड़िया ने कमेंट किया, आप ऑरी के पीछे... ऑरी आपके पीछे... टू मच फन। उनके एक और दोस्त वेदांत महाजन कहते हैं, प्लीज ऑरी को वोट करिए। उनके अलावा भूमि पेडनकर और शनाया कपूर ने इमोजी पोस्ट किया।

सेट पर पहुंचे ऑरी
सलमान ने ऑरी को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में इंट्रोड्यूस करवाया। वह बहुत सारा सामान लेकर पहुंचते हैं तो सलमान ने कहा, तुम वाइल्ड ककार्ड कटेस्टेंट हो तो इतने सामान का क्या करोगे? वह अपनी टीशर्ट पर लिखे I am Liver का मतबल भी बताते हैं। ऑरी कहते हैं, आप लोग मुझे वोट आउट मत कर देना।

ऐप पर पढ़ें