Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 16 Why No Evictions After Archana Gautam Fight with Shiv Know New Things - Entertainment News India

BB 16: मारपीट के बाद भी नहीं हो रहे हैं एविक्शन? बिग बॉस में पहली बार हो रही हैं ये चीजें

Bigg Boss 16: शो में मारपीट करने के बाद भी बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार एविक्शन नहीं हो रहे हैं। इस सीजन की शुरुआत में ही बता दिया गया था कि शो में इस बार 'NO RULES' पॉलिसी होगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 15 Nov 2022 12:14 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 16 में इस बार कई ऐसी चीजें देखने को मिल रही हैं जो पहले कभी नहीं हुईं। अर्चना गौतम का शिव पर हाथ उठाने के बाद दोबारा बिग बॉस हाउस में लौट आना दर्शकों को शॉक दे गया। क्योंकि शो का इतिहास रहा है कि बिग बॉस घर के भीतर हिंसा या तोड़फोड़ करने वालों को माफ नहीं करते, और ऐसे लोगों का एविक्शन पक्का होता है। तो चलिए जानते हैं कि इस बार शो में क्या कुछ नया हो रहा है?

मारपीट के बाद भी नहीं हो रहे एविक्शन
शो में मारपीट करने के बाद भी बिग बॉस में इस बार एविक्शन नहीं हो रहे हैं। इस सीजन की शुरुआत में ही बता दिया गया था कि शो में इस बार 'NO RULES' पॉलिसी होगी। तो क्या इसी वजह से इस बार मारपीट के बाद भी खिलाड़ियों को एविक्ट नहीं किया जा रहा है? इसका जवाब भी जल्द ही दर्शकों के सामने आ जाएगा।

हिंदी-अंग्रेजी को लेकर कोई बंदिश नहीं
शो के हर सीजन में हमने देखा है कि हिंदी बोलने की बाध्यता रहती है। अगर कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस में अंग्रेजी बोलता था तो बिग बॉस खुद उसे डांटा करते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो रहा है। कोई भी कंटेस्टेंट हिंदी और अंग्रेजी में बात कर रहा है। बल्कि अब्दू रोजिक तो पूरे वक्त अंग्रेजी में ही बात करते नजर आते हैं।

एग्रेसिव मोड में आ चुके हैं बिग बॉस
पहले बिग बॉस जहां सिर्फ खिलाड़ियों को निर्देश दिया करते थे, वहीं इस बार बिग बॉस काफी एक्टिव हैं और एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं। शो की शुरुआत में बताया गया था कि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे। लेकिन उनका गेम क्या होगा यह अभी तक साफ नहीं है। हां, शो में बिग बॉस की भूमिका पहले से कहीं ज्यादा सक्रिय और डॉमिनेंट जरूर नजर आ रही है।

करण जौहर की एंट्री ने दिया शॉक
शो में शायद ही पहले कभी ऐसा देखने को मिला है, जैसा इस बार हुआ। सलमान खान के बीमार पड़ने पर दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर शो होस्ट करते नजर आए। हुआ यूं कि सलमान खान को डेंगू हुआ था जिसके बाद करण जौहर ने शो की कमान संभाली।

ऐप पर पढ़ें