फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16: बदला गया 'बिग बॉस' का टाइम, सलमान ने बताया अब कितने बजे से आया करेगा शो?

Bigg Boss 16: बदला गया 'बिग बॉस' का टाइम, सलमान ने बताया अब कितने बजे से आया करेगा शो?

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Time: बिग बॉस के शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार कहा जाता है जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हैं और हफ्ते भर घर में चली गतिविधियों का हिसाब करते हैं।

Bigg Boss 16: बदला गया 'बिग बॉस' का टाइम, सलमान ने बताया अब कितने बजे से आया करेगा शो?
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 06:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रसारण का समय बदला गया है। शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस के Weekend Ka Vaar एपिसोड्स अब एक नए समय पर टेलीकास्ट किए जाएंगे। बता दें कि बिग बॉस के शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार कहा जाता है जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हैं और हफ्ते भर घर में चली गतिविधियों का हिसाब करते हैं।

बदला गया 'बिग बॉस' का टाइमिंग
समय में हुए बदलाव की बात करें तो 'वीकेंड का वार' एपिसोड अब रात 9 बजे से प्रसारित होगा। सलमान खान ने शो के नए समय का अनाउंसमेंट करते हुए कहा- वीकेंड का होता है बड़ी बेसब्री से इंतजार। अब से 9.30 पर नहीं, आधे घंटे पहले शुरू होगा शनिवार और रविवार का वार। बता दें कि सोमवार से रविवार तक शो रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि शनिवार और रविवार को इसे रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता था।

प्रियंका-अंकित के बीच आईं दूरियां
क्योंकि बिग बॉस एक रियलिटी शो है और इसमें कई बार कुछ बोल्ड या वॉयलेंट सीन भी होते हैं, ऐसे में मेकर्स को इस शो के लिए लेट नाइट वाला स्लॉट दिया गया है। बात करें शो में चल रहेए एक्शन की तो प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। घर में दोस्त बनकर शामिल हुए प्रियंका-अंकित के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं।

इस सीजन सुर्खियों में हैं ये कंटेस्टेंट
घर के सबसे चर्चित सदस्यों में साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, शालीन, टीना और अर्चना गौतम जैसे सदस्य गिने जा रहे हैं। इन सभी सदस्यों के बीच आए दिन कोई न कोई क्लैश चलता ही रहता है। इस सीजन में शुरुआत से ही बिग बॉस एक्शन में नजर आए हैं और सलमान खान ने भी इस सीजन में काफी सख्ती दिखाई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।