Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 16 Udaariyaan Fame Stars Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta Video is viral on instagram - Entertainment News India

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को मिला पहला कपल! सलमान खान ने पूछा- आप दोनों का रिश्ता क्या है?

BIGG BOSS 16: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बीते कई सालों से बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं और जल्दी ही एक बार फिर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)के साथ वो वापस आ रहे हैं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को मिला पहला कपल! सलमान खान ने पूछा- आप दोनों का रिश्ता क्या है?
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 Oct 2022 07:46 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बीते कई सालों से बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं और जल्दी ही एक बार फिर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)के साथ वो वापस आ रहे हैं। सलमान खान को एक बार फिर से बिग बॉस को होस्ट करते देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।  अभी तक सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हुआ है लेकिन दूसरी ओर कुछ और कंटेस्टेंट्स के प्रोमो सामने आए हैं, जिन में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

कैसा है प्रोमो
कलर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि दोनों कंटेस्टेंट् से सलमान खान पूछते हैं- आप दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? इस पर प्रियंका कहती हैं- 'सर, हम दोनों का बहुत अलग रिश्ता है, हम दोनों चाहें एक दूसरे से बात भी नहीं करेंगे फिर भी एक दूसरे की केयर करेंगे।' इसके बाद सलमान खान अपने क्यूट और अनोखे अंदाज में इस पर रिएक्ट करते हैं।

 

खुश हैं  'प्रियांकित' के फैन्स
इस प्रोमो को देखकर  प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के फैन्स काफी खुश हैं और कमेंट सेक्शन में एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को फैन्स प्यार से प्रियांकित भी कहते हैं। इन दोनों की जोड़ी टीवी शो 'उडारियां' में देखने को मिलती है, जहां ये तेजो और फतेह के किरदार में नजर आते हैं। प्रियांकित के कई फैन पेज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।

कौन हैं कंटेस्टेंट्स
याद दिला दें कि अभी तक आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है, हालांकि शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik)  का नाम लिया गया था। वहीं दूसरी ओर अभी तक कुछ प्रोमोज सामने आ चुके हैं, जिनके माध्यम से कई नामों पर करीब करीब मुहर लग गई है। एक प्रोमो से निमृत कौर अहलूवालिया, तो दूसरे प्रोमो से गोरी नागौरी का नाम सामने आ रहा है। वहीं इसके अलावा  प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का नाम भी लिस्ट में है।

कुछ ही देर में होगा बिग बॉस 16 का आगाज
गौरतलब है कि बिग बॉस 16, अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही टीवी पर दस्तक देगा। एक और दो अक्टूबर को बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। घर वाले बिग बॉस के घर में 105 दिनों तक कैद रहेंगे। बात शो की टाइमिंग की करें तो रात को 10 बजे शो कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। वहीं इस सीजन वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं, बल्कि शुक्रवार और शनिवार हुआ करेगा। वीकेंड का वार एपिसोड रात को 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ करेगा।

 

ऐप पर पढ़ें