फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBB 16: एविक्ट होने के बाद मीडिया के सामने नहीं आईं टीना दत्ता, क्या सीक्रेट रूम में भेजी गईं?

BB 16: एविक्ट होने के बाद मीडिया के सामने नहीं आईं टीना दत्ता, क्या सीक्रेट रूम में भेजी गईं?

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते टीना दत्ता (Tina Dutta) शो से बाहर हो गई हैं। हालांकि अभी तक टीना दत्ता मीडिया के सामने नहीं आईं जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या वह सीक्रेट रूम में भेजी गई हैं।

BB 16: एविक्ट होने के बाद मीडिया के सामने नहीं आईं टीना दत्ता, क्या सीक्रेट रूम में भेजी गईं?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 09 Dec 2022 09:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 का अभी तक का सबसे चौंकाने वाला एविक्शन हुआ जब पता चला कि टीना दत्ता शो से बाहर हो गई हैं। इस हफ्ते के लिए चार लोग नॉमिनेट थे। इनमें सुंबुल तौकीर खान, निम्रत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन और टीना दत्ता थीं। बिग बॉस के कई फैन पेज से सोशल मीडिया पर साझा किया गया कि टीना दत्ता शो से बाहर हो गई हैं। गुरुवार को ही सलमान खान ने शूटिंग खत्म की ऐसे में एविक्शन की खबर भी बीते दिन ही आ गई थी। हालांकि अभी तक टीना दत्ता मीडिया के सामने नहीं आईं जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या वह सीक्रेट रूम में भेजी गई हैं।

एविक्शन से फैन्स भी हैरान

दरअसल बिग बॉस के घर से किसी भी कंटेस्टेंट के बाहर होने के बाद मीडिया में उनके इंटरव्यू आने लगते हैं। टीना दत्ता अभी तक सार्वजनिक रूप से नहीं दिखी हैं और ना ही उन्होंने किसी को इंटरव्यू दिया है। जबकि उन्हें बाहर हुए 24 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। उनके बाहर होने से फैन्स भी हैरान हैं। टीना दत्ता टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं। वह शो में कई बार सौंदर्या की ओर इशारा करते हुए कह चुकी हैं कि वो उससे पहले तो नहीं जाएंगी क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी ज्यादा है। 

इस वजह से नहीं दिया इंटरव्यू

अब इस पर बिग बॉस के फैन पेज से बताया जा रहा है कि वह सीक्रेट रूम में नहीं हैं ।  वह एविक्शन से सदमे में हैं। इस वजह से उन्होंने अभी तक किसी को इंटरव्यू नहीं दिया है। @BiggBoss_Tak ने ट्वीट कर लिखा, ‘टीना दत्ता सीक्रेट रूम में नहीं हैं बल्कि वह अपने कमरे में हैं। एविक्शन से वह हैरान हैं। इस वजह से उन्होंने अभी तक कोई इंटरव्यू नहीं दिया। उन्हें भरोसा है कि वह वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में दोबारा प्रवेश करेंगी जिस तरह बिग बॉस 3 में रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्य लौटी थीं।‘ 

सलमान खान करेंगे ऐलान

बता दें कि अभी तक टीना के बाहर होने के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। संभवत: शनिवार के एपिसोड में सलमान खान एविक्शन के बारे में बताएंगे। इस हफ्ते कौन बाहर होता है यह तो अंत में एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।